गुजरात में भी कोरोना वायरस ने दी दस्तक, साबरकांठा में 2 और मेहसाणा में 1 संदिग्ध मामला
गुजरात में भी कोरोना वायरस ने दी दस्तक, साबरकांठा में 2 और मेहसाणा में 1 संदिग्ध मामला
Share:

अहमदाबाद: चीन में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस ने उत्तरी गुजरात में भी दस्तक दे दी है. दरअसल, चीन में फंसे भारत के लोगों को वापस स्वदेश लाया गया है. जिसमें उत्तरी गुजरात के स्टूडेंट भी शामिल हैं और इनमें कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध मामले प्रकश में आए हैं. जिसमें साबरकांठा में दो और मेहसाणा में एक मामला शामिल हैं. हांलाकि साबरकांठा में एक स्टूडेंट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि दूसरे की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है.

वहीं मेहसाणा में स्क्रीनिंग के बाद अपने घर पहुंची छात्रा को खांसी और बुखार के बाद आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस छात्रा की भी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. उल्लेखनीय है कि सोमवार की चीन से भारत आए बनासकांठा के 42 और साबरकांठा के 5 स्टूडेंट्स की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई थी. साबरकांठा के दो और मेहसाणा के एक विद्यार्थी का आईसोलेशन वार्ड में इलाज किया जा रहा है.

इस घातक वायरस का संदिग्ध मरीज पंजाब के फरीदकोट में मिला है. डॉक्टरों ने उसके सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं. मरीज कोटकपूरा का रहने वाला है और चीन के रास्ते कनाडा से भारत आया है.युवक में कोरोना वायरस होने का शक था, लेकिन वह अस्पताल में रुकने को तैयार नहीं हुआ. फिर डिप्टी कमिश्नर के आदेश पर उसे पुलिस हिरासत में गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया.

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -