पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 70 संक्रमितों की गई जान
पंजाब में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 70 संक्रमितों की गई जान
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या बेहद बढ़ गई है. प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान तो कोराेना संक्रमण ने तेजी से कहर बरपा दिया. इस दौरान प्रदेश में 70 लोग कोराेना वायरस की भेंट चढ़ गए. प्रदेश में इस दौरान 1453 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं.

प्रदेश में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और पंजाब व चंडीगढ़ बीजेपी के संगठन मंत्री दिनेश कुमार सभी कोरोना संक्रमित पाए गए. चौबीस घंटे के दाैरान मारे गए 70 लोगों में लुधियाना में सबसे ज्यादा पंद्रह लोग शामिल हैं. इस दौरान अमृतसर में 7, जालंधर में 6 और मोहाली व फतेहगढ़ साहिब में 5-5 लोगों की मृत्यु हुई. होशियारपुर में 4, गुरदासपुर में 3, मोगा, बठिंडा व फिरोजपुर में 2-2 लोगों की जान चली गई है. 

वहीं, पठानकोट में 32 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनमें 8 डीसी ऑफिस और 1 एसएसपी दफ्तर का कर्मचारी शामिल है. प्रदेश में सोमवार को 51 लोगों की कोरोना से मृत्यु हुई थी. 2 विधायकों सहित 1644 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. सबसे अधिक मौतें लुधियाना में 24 दर्ज की गई थीं. यहां सबसे अधिक 224 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.  वहीं, देश में कोरोना के केस 37 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला है. बुधवार को एक दिन में 78,357 नए केस सामने आए. वहीं, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 29 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.

नेपाल पीएम ओली ने बांग्लादेश से मांगी मदद

देश में 38 लाख के करीब पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुई प्रियंका गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -