कोरोना वायरस पर बनी है यह फिल्म, कुछ इस तरह है कहानी
कोरोना वायरस पर बनी है यह फिल्म, कुछ इस तरह है कहानी
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ मंडरा रहा है. इस समय हर काम ठप पड़ा हुआ है क्योंकि कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है. लंबे वक्त से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन अब एक फिल्म रिलीज हो गई है, वो भी कोरोना वायरस के ऊपर है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं चार्ल्स बैंड निर्देशित फिल्म कोरोना जॉम्बीज की. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 10 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney ने काम किया हुआ है. इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी छोटी है और फिल्म बनाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल भी रखा गया है. आपको बता दें की इस फिल्म में दिखाया गया है कि लोग कोरोना का शिकार तो हो रहे हैं लेकिन वो मरने के बाद जॉम्बी बन जाते हैं. अब ऐसा कर डायरेक्टर ने बस इस फिल्म को हॉरर के रूप में परोसने की कोशिश की है. अब वो इस काम में कितना सफल हुए हैं ये तो आपको फिल्म देखने में पता चलेगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में कई रीयल फुटेज का इस्तेमाल किया गया है. कोरोना को लेकर बड़े-बड़े नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि इन कोरोना जॉम्बी से लड़ने के लिए एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॉड का गठन किया गया है. वो स्कॉड ना सिर्फ कोरोना वायरस की जड़ को ढूढ़ने की कोशिश करता है बल्कि उन जॉम्बीज से भी लड़ाई करता है. इस फिल्म में सिर्फ तीन ही कलाकारों को लिया गया है. सिर्फ यही नहीं इस फिल्म में दो और फिल्मों को भी साथ जोड़ा गया है. इस फिल्म में हैल ऑफ द लिविंग डेड और जॉम्बीज vs स्ट्रिपर्स की फुटेज देखी जा सकती है. इन दोनों फिल्मों को जोड़ने के बाद फिल्म की कुल लंबाई एक घंटे की हो पाई है. वैसे बता दें कि कोरोना जॉम्बीज की शूटिंग को सिर्फ 28 दिन में अंजाम दिया गया है.

बैंड ब्लैकपिंक की सदस्य लिसा पर लगा ये आरोप

एक्टर क्रिस प्रैट बननें वाले हैं पिता, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -