एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बोली ये बात
एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बोली ये बात
Share:

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जुझा रही है. वैज्ञानिक और डॉक्टर इस वायरस के ख‍िलाफ इलाज ढूंढ़ने में लगातार जुटे हुए हैं. इस बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान को लेकर गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर ने लोगों को एक जरूरी सलाह दी है. इस वीडियो में सोफी ने डोनाल्ड ट्रंप को बेवकूफ भी कह दिया है. अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा जोनस की जेठानी सोफी टर्नर ने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाला है, जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ट्रंप की सलाह ना मानने को कह रही हैं. उन्होंने कहा- 'जैसा कि डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, आप ब्लीच मत पीना. वो बेवकूफ हैं'.

बता दें कि गुरुवार को डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस से जुड़ी एक ट‍िप्पणी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि Covid-19 से लड़ने के लिए लोगों को अपने शरीर में कीटाणुनाशक इंजेक्ट करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों को ब्लीच और आइसोप्रोप‍िल एल्कोहॉल शरीर में इंजेक्ट करना चाहिए. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी कि उनका ये बयान सारकास्ट‍िक था.

अगर बात करें सोफी टर्नर की तो वे इन दिनों अपने पति जो जोनस के साथ काफी अच्छा समय बिता रही हैं. सोफी प्रेग्नेंट भी हैं, तो ऐसे समय में उनके लिए जो का साथ जरूरी भी है. दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेटेड रखते हैं. लॉकडाउन में वे किस तरह समय बिता रहे हैं इसके वीडियोज और फोटोज जो शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस बीमारी से जूझ रही हैं अभिनेत्री जानेले मोने

'डॉक्टर स्ट्रेंज' के सीक्वल की रिलीज तारीख में फिर किया गया बदलाव

इन लोगों के लिए म्यूजिक स्टार्स ने जारी किए 15 डॉलर कीमत के मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -