मध्यप्रदेश के इन 30 से अधिक जिलों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, जानिए क्या है बीते 24 घंटों का हाल
मध्यप्रदेश के इन 30 से अधिक जिलों में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, जानिए क्या है बीते 24 घंटों का हाल
Share:

भोपाल: म.प्र. में कोविड के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोविड के 467 नए केस देखने को मिले हैं। इंदौर में 173 और भोपाल में 104 नए मरीज मिलने से गवर्नमेंट की चिंताएं बढ़ गई हैं। इसके उपरांत से नाइट कर्फ्यू लगाने की अटकलें तेज हो गई हैं। एक माह पहले एक फरवरी को 151 नए केस आए थे।

बीते चार दिनों से 400 से अधिक केस आ रहे। इसे देखते हुए जल्द ही सीएम शिवराज सिंह कम से कम इंदौर और भोपाल में नाइट कर्फ्यू लगाने पर निर्णय ले सकते हैं। क्योंकि सीएम ने पहले ही आगाह कर दिया था कि अगर भोपाल-इंदौर में पॉजिटिव की संख्या बढ़ती है तो नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है। हर दिन आंकड़े अब तेजी से बढ़ते जा रहे है।

52 जिलों से 39 में नए केस आए: प्रदेश के 52 जिलों में से 39 जिलों में शनिवार को जारी रिपोर्ट में कोविड संक्रमित पाए गए है। जबलपुर में 28, छिंदवाड़ा में 14, बुरहानपुर में 15, बैतूल में 11, सागर में 11, उज्जैन में 19 और जबलपुर में 11 पॉजिटिव मिले। इनके अलावा अलीराजपुर, अनूपपुर, बड़वानी, दमोह, देवास, डिंडोरी, गुना, ग्वालियर, हरदा, होशंगाबाद, जबलपुर, झाबुआ, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, नीमच, पन्ना, रायसेन, राजगढ़, रतलाम, सतना, सीहोर, सिवनी, शहडोल, शाजापुर, सीधी, सिंगरौनी, उमरिया और विदिशा में नए केस मिले।

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने साई इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के संगीत प्रदर्शन की सराहना की

जगन्नाथ मंदिर में दर्शन करते-करते भक्त को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

जम्मू-कश्मीर विवाद पर पाकिस्तान की सैद्धांतिक स्थिति में नहीं आया कोई बदलाव: इमरान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -