ओडिशा के मुख्यमंत्री ने साई इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के संगीत प्रदर्शन की सराहना की

Mar 06 2021 05:29 PM
ओडिशा के मुख्यमंत्री ने साई इंटरनेशनल स्टूडेंट्स के संगीत प्रदर्शन की सराहना की

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को यहां वर्ल्ड स्किल सेंटर (WSC) के उद्घाटन के दौरान अपने उच्च स्तरीय संगीत प्रदर्शन के लिए SAI इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों को बधाई और सराहना की। भुवनेश्वर में एक प्रमुख अग्रिम कौशल प्रशिक्षण संस्थान वर्ल्ड स्किल सेंटर का उद्घाटन 5 मार्च को शाम 6.30 बजे मुख्यमंत्री द्वारा किया गया था। 

यह अग्रणी TVET संस्थान, ITE (तकनीकी शिक्षा संस्थान), सिंगापुर के आसपास तैयार किया जा रहा है और विश्व कौशल, रूस और GIFTS (ग्लोबल इंस्टीट्यूट फॉर ट्राइनिंग स्किल्स), दक्षिण कोरिया से प्रेरणा लेता है। एसएआई इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों और शिक्षकों के एक समूह ने वर्ल्ड स्किल सेंटर के उद्घाटन पर वायलिन चौकड़ी का प्रदर्शन किया। 

उन्होंने पश्चिमी और भारतीय शास्त्रीय संलयन किया। पूरे प्रदर्शन को सिंगापुर में ऑनलाइन प्रसारित किया गया था। WSC की स्थापना ओडिशा कौशल विकास परियोजना के तहत की जा रही है, जिसे ITE एजुकेशन सर्विसेज (ITEES), सिंगापुर के साथ एशिया डेवलपमेंट बैंक द्वारा सहायता प्राप्त है। इस अवसर पर कौशल विकास और तकनीकी शिक्षा मंत्री प्रेमानंद नायक, ओएसडीए के अध्यक्ष सुब्रतो बागची, मुख्य सचिव एससी महापात्रा, आयुक्त सह सचिव एसडी एंड टीई और उद्योग संजय कुमार सिंह भी उपस्थित थे।

जम्मू-कश्मीर विवाद पर पाकिस्तान की सैद्धांतिक स्थिति में नहीं आया कोई बदलाव: इमरान खान

मध्यप्रदेश के सीएम ने कहा- "न्याय समय पर, सस्ती और सुलभ होनी चाहिए..."

ख़ुशी कपूर ने बचपन का डांस वीडियो शेयर कर जान्हवी को किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज