कोरोना पॉजिटिव हुईं इरफ़ान खान की पत्नी
कोरोना पॉजिटिव हुईं इरफ़ान खान की पत्नी
Share:

सुतापा सिकदर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। जी हाँ, कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने दिवंगत पति इरफान खान (Irrfan Khan Birthdya Anniversary) की बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर का 7 जनवरी को बर्थडे था। ऐसे में अब बड़ी खबर यह आई है कि सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar Facebook Post) कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते मंगलवार को फेसबुक पोस्ट पर खुलासा किया किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

आपको बता दें कि सुतापा ने इरफान की मामी के निधन पर दुख जताते हुए यह खुलासा किया, जिनका हाल ही में मुंबई में निधन हो गया। इसी के साथ ही दुख जताया कि वह आखिरी वक्त में उन्हें विदाई भी नहीं दे सकीं क्योंकि वह होम क्वारंटीन में हैं। जी दरअसल सुतापा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जब आप आंख खुलते ही कुछ पॉजिटिव सुनते हैं, तो मुझे यकीन हो गया था कि यह एक नकारात्मक दिन होगा। मामानी साब!! वह उन दुर्लभ लोगों में से एक थीं जिन्हें मैंने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है… वह आज हमें आगे की जर्नी के लिए छोड़ गईं। इरफ़ान उनसे प्यार करते थे, सबसे सहज सीधी-सादी खूबसूरत महिला जिन्हें मैं जानती थी।” वहीं आगे सुतापा ने लिखा,”अलविदा मुमानी साब, आपका मुझे शुतोबा बुलाना, हमेशा मेरे कानों में बजता रहेगा… इसी शहर में रहकर मैं उन्हें आखिरी बार देखने भी नहीं जा सका क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। क्या परीक्षा की घड़ी है। कृपया उनके प्रार्थना करें। वह सच में एक पवित्र आत्मा थी !!”

आप सभी को बता दें कि सुतापा सिकदर ने अपने पति यानी इरफान की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी पर फेसबुक पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने इरफान के निधन से एक रात पहले इरफान खान के कुछ “पसंदीदा गाने” गाए थे। आप सभी को बता दें कि इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को निधन हो गया।

'मैं पैदाइशी बागी हूँ', वीडियो शेयर कर बोलीं कंगना

काजोल ने सासू मां के साथ मनाया लोहड़ी का त्यौहार

बूढ़े हो चुके हैं रानी मुखर्जी के देवर, कभी फिल्मों में फिट बॉडी से मचाया था तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -