भोपाल में एक और आईएएस अफसर हुआ कोरोना से संक्रमित
भोपाल में एक और आईएएस अफसर हुआ कोरोना से संक्रमित
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. शहर में शनिवार को आईएएस अफसर गिरीश शर्मा समेत उनका बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया. पिता-पुत्र को चिरायू अस्पताल में भर्ती कराया गया. 25 मार्च को इन्हें स्वास्थ्य संचालनालय में अटैच किया गया था. भोपाल में कोरोना से संक्रमित होने वाले आईएएस अफसरों की संख्या तीन हो गई है. इससे पहले स्वास्थ्य विभाग के एमडी जे विजय कुमार और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल भी कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं. शहर में पॉजिटिव अब तक 123 संक्रमित हो गए हैं.  

वहीं हेल्थ कॉर्पोरेशन के एमडी और आयुष्मान योजना के सीईओ जे विजय कुमार की 2 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. इसके बाद 4 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव और सीनियर आईएएस अधिकारी पल्लवी जैन गोविल की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. पल्लवी के साथ संपर्क में रहीं एडिशनल डायरेक्टर हेल्थ और पूर्व सीएमएचओ भोपाल डाॅ. वीणा सिन्हा भी संक्रमित मिलीं. मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. कोरोना कोर ग्रुप में काम कर रहे कुछ और अफसरों के सैंपल लिए गए थे.  

जानकारी के लिए बता दें की 10 अप्रैल यानी शुक्रवार को राजधानी में कोरोना संक्रमण के 22 नए केस सामने आए. चिंता वाली बात यह है कि कोरोना संक्रमण स्वास्थ्य विभाग के संचालनालय से अब स्मार्ट सिटी के दफ्तार में बनाए गए जिला कोरोना कंट्रोल रूम में पहुंच गया है. यहां पर डॉ. पल्लव कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस वजह से बाकी कर्मचारियों को क्वारैंटाइन किया गया है और कंट्रोल रूम को फुल सैनिटाइज किया गया. 12 घंटे बंद रखने के बाद फिर से काम शुरू हो गया. इससे पहले राज्य कंट्रोल रूम में भी कई स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पॉजिटव आए थे.

फेल होने की डर से छात्र ने की आत्महत्या

कोरोना संकट के बीच जजों का तबादला, संक्रमण और आर्थिक बोझ बढ़ने का खतरा

इंदौर में पुलिस टीम पर पथराव करने वाले आरोपी को भी हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -