इंदौर में पुलिस टीम पर पथराव करने वाले आरोपी को भी हुआ कोरोना
इंदौर में पुलिस टीम पर पथराव करने वाले आरोपी को भी हुआ कोरोना
Share:

मध्य प्रदेश के जबलपुर में जेल में बंद एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उस पर इंदौर के चंदन नगर में पुलिसवालों पर पत्थर फेंकने और बदसलूकी करने का आरोप है. शनिवार को सुबह आईसीएमआर लैब से आई रिपोर्ट में आरोपी के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. आरोपी जावेद खान को जेल के अंदर ही अस्पताल के वार्ड में क्वारैंटाइन किया गया है. ये भी बताया जाता है कि इंदौर में पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों को जबलपुर लाया गया था, तभी से एक की तबीयत खराब थी, लेकिन सभी को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इसके बाद उनके सैंपल लिए गए थे. इनमें एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब बाकी तीन की निगेटिव आई, जिन्हें जेल में शिफ्ट किया गया. जो पुलिसकर्मी आरोपियों को लेकर जबलपुर गए थे, उन्हें क्वारैंटाइन के लिए कहा गया है. उधर, अब जबलपुर में 10 कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसमें से पांच मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

बता दें की इंदौर पुलिस के मुताबिक 7 अप्रैल की शाम को चंदन नगर थाना क्षेत्र में कुछ व्यक्ति एक सफेद रंग की मैजिक वैन में बैठे हुए थे. इन्हें थाना चंदन नगर में पदस्थ आरक्षक सुरेन्द्र अहाके और अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन करने से मना किया गया. लेकिन आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बात मानने के बजाय उन पर हमला कर दिया. आरोपियों ने पुलिसवाले से बदसलूकी की और पत्थरबाजी की.

उन्होंने बाद में पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई कर जबलपुर जेल भेजा था. जिन आरोपियों पर रासुका की कार्रवाई की गई है उनमें चंदन नगर के रहने वाले आरोपी सलीम उर्फ सल्लू पिता लल्लू खान (50), जावेद पिता नासिर खान (30), इमरान पिता भुरू खान (24) तथा समीर पिता अनवर खान (22) शामिल हैं.

लम्बे समय बाद एमपी का एक और शहर बना कोरोना का शिकार, आनन फानन में लगा कर्फ्यू

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, तीन और मरीजों की हुई मौत

रायसेन में बाहर से आए लोगों को घर में छिपाकर रखने वालों पर होगी एफआईआर दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -