पंजाब में कहीं घटे तो कहीं बढ़े कोरोना के मरीज
पंजाब में कहीं घटे तो कहीं बढ़े कोरोना के मरीज
Share:

हरियाणा: पंजाब में शनिवार को कोविड-19 के संक्रमण के 176 नए केस सामने आए है और 14 संक्रमितों की जान चली गई। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार , राज्य में संक्रमण की वजह से  5499 लोगों की मौतें हो चुकी है जबकि 1,70,366 लोग संक्रमित हुए हैं। बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में 2578 मरीज संक्रमण का उपचार करवा रहे है।

जंहा इस बात का पता चला है कि  दिन में 322 संक्रमितों ने संक्रमण को मात देखर ठीक हो चुके है, इसके उपरांत संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों का आंकड़ा 1,62,289 हो गई है। जिसमे कहा गया है कि 13 मरीजों की हालत गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है जबकि 82 मरीजों को ऑक्सीजन दी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार  चंडीगढ़ में कोरोना वायरसके 39 नए केस देखने को मिले है। प्रदेश में जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार , कुल केस 20,503 हो गए हैं। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शनिवार को शहर में किसी संक्रमित की मौत नहीं हुई है। मृतकों का आंकड़ा 330 है। बुलेटिन के अनुसार, पंजाब व हरियाणा की साझी राजधानी चंडीगढ़ में संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 238 है जबकि 19,935 बीमार संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

शादी की 20वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए प्यारा पोस्ट, कहा- 20 वर्ष हमारे...

8 ट्रेनों को पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी, बोले- इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पहले बड़ी पुत्री के साथ किया बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -