पाकिस्तान में छाए सीएम योगी, लोग बोले- यूपी से कुछ सीखें इमरान खान
पाकिस्तान में छाए सीएम योगी, लोग बोले- यूपी से कुछ सीखें इमरान खान
Share:

इस्लामाबाद: चीनी वायरस कोरोना से पूरी दुनिया के 200 से अधिक देशों में हाहाकार मचा है। चीनी वायरस कोरोना से दुनियाभर में अबतक 71 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 4 लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। दोस्त चीन के दिए कोरोना वायरस से पाकिस्तान में भी कोहराम मचा है। यहां भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के कारण पाकिस्तान में इमरान सरकार और चीन के खिलाफ आक्रोश  बढ़ता जा रहा है। लोग इसके लिए चीन के साथ ही इमरान खान को जिम्मेदार बता रहे हैं।

इन सबके बीच पाकिस्तान में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के नारे लग रहे हैं। हर जगह सीएम योगी की बात हो रही है। टीवी, अखबार से लेकर आम पाकिस्तानी तक सीएम योगी की प्रशंसा कर रहे हैं। कोरोना महामारी की इस जंग में सीएम योगी के कामों की पाकिस्तान में जमकर प्रशंसा हो रही है। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार द डॉन के संपादक ने यूपी और महाराष्ट्र की तुलना अपने देश की स्थिति से करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश के फैसलों से सीखें और महाराष्ट्र की गलतियों से सबक लेना होगा।

पाकिस्तान के मुख्य अखबार डॉन के स्थानीय संपादक फहद हुसैन ने कोरोना संक्रमण के असर को लेकर उत्तर प्रदेश की तुलना अपने देश पाकिस्तान से की है। उन्होंने एक ग्राफ शेयर करते हुए लिखा है कि इसे गौर से देखें। पाकिस्तान और भारत के राज्य उप्र की मृत्यु दर की तुलना करें जबकि आबादी और साक्षरता दर तक़रीबन समान है। गौर करने वाली बात है कि पाकिस्तान का प्रति किलोमीटर आबादी घनत्व उप्र से कम और जीडीपी प्रति कैपिटल अधिक है।

लगातार पांचवे दिन गिरे सोने के दाम, चांदी की कीमत में भी आई भारी गिरावट

देश में कब शुरू होंगी इंटरनेशनल फ्लाइट्स ? विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने दिया जवाब

कैंसिल ट्रेन टिकट के रिफंड को लेकर ना हों परेशान, रेलवे ने कर दिया है बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -