यूपी में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, इन शहरों के बदतर होते जा रहे है हाल
यूपी में कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, इन शहरों के बदतर होते जा रहे है हाल
Share:

लखनऊ: देशभर में बीते कई दिनों से बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. 

मैनपुरी में कोरोना संक्रमित की मौत: मैनपुरी के एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई. मरीज का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया. मरीज मुंह के कैंसर से भी पीड़ित था. जिले में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या पांच हो गई. उधर, आज दो नए कोरोना संक्रमित भी मिले. इससे संक्रमितों का आंकड़ा 119 हो गया है.

बस्ती में आठ नए संक्रमित मिले: बस्ती जिले में शुक्रवार की देर रात 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस प्रकार जिले में कुल 253 पॉजिटिव केस हो गए हैं. जिले में 169 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. यहां 12 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. जिले में 72 एक्टिव केस हैं. डीएम आशुतोष निरंजन ने इसकी पुष्टि की है.

फर्रुखाबाद में दिल्ली से लौटा युवक पॉजिटिव निकला: यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. फर्रुखाबाद जिले में दिल्ली से लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जनपद में अब तक 61 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. इनमें 34 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 27 केस एक्टिव हैं. इसमें चार को छोड़कर सभी प्रवासी हैं.

मैनपुरी में दो और कोरोना संक्रमित मिले: मैनपुरी जिले के भोगांव क्षेत्र के गांव जुगिया में दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 119 हो गई है. इनमें 65 एक्टिव केस हैं.

नदी की लहरों में से सामने आया 500 साल पुराना विष्णु मंदिर, हैरान रह गए लोग

कोरोना की मार से बेहाल दिल्ली, अमित शाह ने केजरीवाल के साथ बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -