कोरोना की मार से बेहाल दिल्ली, अमित शाह ने केजरीवाल के साथ बुलाई उच्चस्तरीय बैठक
कोरोना की मार से बेहाल दिल्ली, अमित शाह ने केजरीवाल के साथ बुलाई उच्चस्तरीय बैठक
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार गहराता ही जा रहा है. रोज़ाना हजारों की तादाद में राजधानी में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे है. अब गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मीटिंग बुलाई है. दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कल सुबह 11 बजे हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. 

इस मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल समेत गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी मौजूद रहेंगे. राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के निरंतर बढ़ रहे पॉजिटिव मामलों के बीच हाल ही में सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति को लेकर काफी चर्चा भी की गई थी.

दिल्ली में यूं तो आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार है, किन्तु केंद्रशासित प्रदेश होने के कारण उसे केंद्र के साथ तालमेल करना पड़ता है. दिल्ली में स्वास्थ्य सेवाओं में भी केंद्र सरकार का बहुत दखल है. दिल्ली में कई अस्पताल केंद्र के अंतर्गत आते हैं. इसके साथ ही दिल्ली में कानून व्यवस्था लागू करवाने की जिम्मेदारी भी केंद्र के ही पास है. ऐसे में कोरोना के लगातार बढ़ते केस से दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार दोनों चिंताग्रस्त हैं.

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

पेट्रोल के माध्यम से नुकसान कम रही सरकार, जानें कितने बढ़े दाम

स्कूलों ने बदला पढ़ाने का तरीका, घर में पढ़ाई करवा रहे अभिभावक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -