गुरदासपुर में फ़ैल रहा कोरोना संक्रमण, कपड़ा व्यापारी की पत्नी और कर्मचारी संक्रमित
गुरदासपुर में फ़ैल रहा कोरोना संक्रमण, कपड़ा व्यापारी की पत्नी और कर्मचारी संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. 

गुरदासपुर में कपड़ा व्यापारी की पत्नी और कर्मचारी संक्रमित: गुरदासपुर के कपड़ा व्यापारी के संपर्क में आने वाले दो अन्य मरीजों सहित बटाला का एक मरीज पॉजिटिव मिला है. अब जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 13 हो गई है. इसकी पुष्टि गुरदासपुर के एसडीएम सक्कतर सिंह बल ने की है. कपड़ा व्यापारी के संपर्क में आने वाले मरीजों में उसकी पत्नी (66) और गांव पुराना लित्तर का उनका कर्मचारी (55) है. मिली जानकारी के अनुसार वहीं बटाला में औचक जांच के दौरान शुक्रपुरा मोहल्ला का एक 44 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है. एसडीएम बल ने बताया कि कपड़ा व्यापारी के संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दुकानदार के पड़ोसी दुकानदारों को भी जांच के लिए कहा जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से मरीजों की गहनता से ट्रेसिंग की जा रही है. 

डीसी ने बताया कि 4713 मरीजों की जांच जिले में की गई है. इनमें 4245 निगेटिव, 322 की रिपोर्ट लंबित और 148 संक्रमित मरीज मिले हैं. 148 कोरोना पीड़ितों में तीन की मौत हो चुकी है. 132 मरीजों को घर भेज दिया गया है, जिसमें 129 लोग ठीक हो चुके हैं और तीन को घर में एकांतवास में रखा गया है. जिले में अब 13 सक्रिय मरीज हैं.

UNSC में गैर-स्थायी सदस्य बनेगा भारत, 17 जून को होगी वोटिंग

इंदौर में बीमा अस्पताल को बदला गया ग्रीन श्रेणी में, सर्दी-खांसी वाले मरीजों का नहीं होगा इलाज

LAC पर चीन के साथ अहम बैठक, सीमा विवाद पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -