थाणे में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 12 हजार से भी अधिक मामले आए सामने
थाणे में बढ़ा कोरोना संक्रमण, 12 हजार से भी अधिक मामले आए सामने
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण आज पूरा देश परेशान है, हर दिन इस वायरस के कारण संक्रमण का आंकड़ा और भी बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं देश के कई शहरों में कोरोना के कारण महामारी का प्रकोप भी बढ़ चुका है जिसके बाद से लोगों के व्यवसाय में भारी मात्रा में नुकसान देखने को मिला है. तो वहीं इस वायरस ने आज पूरे मानवीय जीवन को बर्बादी की कगार पर लेकर खड़ा कर दिया है, और तो और कोरोना वायरस के कारण आज पूरा मानवीय पहलू हिल उठा है. तो वहीं मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ते ही जा रहा है. 

12 हजार से ज्यादा मामले: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना के 588 नए मामले सामने आए हैं. यहां कुल मामलों की संख्या 12,941 हो गई है. इसके साथ ही 21 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की कुल संख्या अब 433 हो गई है.

17 नए मामले: राज्य में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं. जानकारी के अनुसार  प्रदेश में कुल मामलों की संख्या 1,262 हो गई है. इनमें से 861 सक्रिय मामले हैं. अब तक छह लोगों की मौत हुई है. 
 
तीन महीने से नहीं मिला वेतन, सामूहिक इस्तीफा देंगे डॉक्टर: जंहा इस बात का पता चला है कि अस्पताल के सभी रेजिडेंट डॉक्टर को पिछले तीन महीनों (मार्च, अप्रैल और मई) से वेतन नहीं मिला है. तो वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि यह हड़ताल पर जाने का सही समय नहीं है, इसलिए हमने सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला किया है.

मध्य प्रदेश को मिली राहत, कोरोना रोगियों के स्वस्थ होने की दर बढ़ी

भोपाल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, एक ही दिन में मिले 78 नए संक्रमित

इंदौर में मिले 41 नए कोरोना के मामले, मौत का आंकड़ा 163 पर पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -