उत्तराखंड के दून हॉस्पिटल में हुई 3 कोरोना संक्रमितों की मौत
उत्तराखंड के दून हॉस्पिटल में हुई 3 कोरोना संक्रमितों की मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में शुक्रवार को राजकीय दून मेडिकल हॉस्पिटल में COVID-19 संक्रमित तीन और मरीजों की मृत्यु हो गई. यह बताया जा रहा है कि इन संक्रमित मरीजों को COVID-19 के अतिरिक्त अन्य गंभीर बीमारियां भी थी. जिन तीन संक्रमितों की मृत्यु हुई है, उनमें से एक देहरादून के सुद्दोवाला तथा दो हरिद्वार शहर के रहवासी थे.

हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन ने शवों को परिजनों को सौंप कर पुलिस की सहायता से अंतिम संस्कार कराएगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुद्दोवाला रहवासी 56 वर्षीय महिला 28 जुलाई को परिजनों ने दून हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. बृहस्पतिवार देर रात महिला की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. शव को सुपुर्दे खाक करने के लिए परिजनों को सौंपा जाएगा.

वही इसी प्रकार हरिद्वार शहर के गोवर्धनपुर रहवासी 62 वर्षीय महिला को परिजन 31 जुलाई को गंभीर स्थिति होने पर दून हॉस्पिटल लाए थे. जहां उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया था. साथ-साथ विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था. बृहस्पतिवार देर रात महिला की मौत हो गई. उधर हरिद्वार शहर के ही भूपतवाला रहवासी 73 साल के एक वृद्ध को हालत बिगड़ने पर परिजन 31 जुलाई को दून हॉस्पिटल लेकर आए थे. डॉक्टरों ने उनकी सीरियस स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज आरम्भ करने के पश्चात् आईसीयू में एडमिट करा दिया था. वही गुरुवार रात बुजुर्ग की भी मृत्यु हो गई. इसी के साथ राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा निरंतर बढ़ रहा है, तथा आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

प्रदूषण कम करने के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, लांच की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी

केरल के इन जिलों में भारी बरसात, रेड अलर्ट हुआ जारी

केरल में बाढ़ और भूस्खलन से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, इडुक्की में हालात बेहद ख़राब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -