पटना में कोरोना मचा रहा कोहराम, नए संक्रमितों में बीएमपी के 35 जवान शामिल
पटना में कोरोना मचा रहा कोहराम, नए संक्रमितों में बीएमपी के 35 जवान शामिल
Share:

शुक्रवार को पटना में 382 कोविड 19 मरीज मिले। सिविल सर्जन के मुताबिक इसमें  आनंदपुर फायर ट्रेनिंग सेंटर के 23 अग्निशाम कर्मचारी और बीएमपी के 35 जवान भी सम्मिलित हैं। ये संख्या 1 दिन में पटना में मिले सबसे अधिक संक्रमितों की है। इसके अलावा एक दिन में 218 कोरोना मरीज पहले भी जिले में मिले थे। अब जिले में कोरोना पॉजीटिव की कुल तादाद 1888 हो गई है। साथ ही, एम्स में भर्ती पटना शहर के 58 वर्षीय शख्स की मौत भी कोविड 19 से हो गई। पटना में मरने वालों की कुल तादाद 20 हो गई.

दिल्ली में तेज बारिश के साथ मौसम के बदले मिज़ाज़

बता दे कि शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में पीएमसीएच के मुख्य इमरजेंसी प्रभारी डॉक्टर भी कोविड 19 से संक्रमित पाए गए है. जिनकों मिलाकर पीएमसीएच के 17 चिकित्सक तथा 18 अन्य डॉक्टर्स और सहायक कर्मी कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं। एम्स में बख्तियारपुर,पीसी कॉलोनी,  बिचली मलाही बाढ़, आशियाना नगर,  आनंदपुरी, एसकेपुरी, कंकड़बाग, पार्वती पथ चित्रगुप्तनगर, दीघा, नौबतपुर, र्बोंरग रोड की मोंटेसरी गली आदि स्थानों में कोरोना संक्रमित भर्ती है. 

कोरोना को नियंत्रित करने में मुंबई धारावी मॉडल की हुई सराहना

वीवीआईपी निवासों की चौकसी में लगे बीएमपी के 35 सुरक्षा गार्ड कोरोना पॉजीटिव मिले। इसके अलावा पटना शहर में पुनह 60 से अधिक लोगों को कोविड 19 हो गया है। सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने कहा कि पटना शहर के आसपास के सभी इलाकों से संक्रमित मिले हैं। बीतें दिनों जिन इलाकों से संक्रमित मिले थे, वहां अभियान चलाकर कम से कम 2 हजार लोगों के सैंपल उनकी टीम द्वारा लिए गए थे. कम से कम 1 हजार की रिपोर्ट आरएमआरआई से आई है। अब भी पटना जिले के 998 सैंपलों की रिपोर्ट शेष बची हुई है. 

कोरोना इंश्योरेंस पॉलिसी है बेस्ट, किसी भी प्रकार का नहीं करना पड़ेगा खर्चा

इस शहर में 31 जुलाई तक हर रविवार को लगेगा लॉकडाउन, बढ़ रहा कोरोना का खतरा

कोरोना की सबसे सस्ती वैक्सीन मिली, गंभीर पॉजिटिव मरीजों की बचा सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -