पहले ही भीषण कोरोना का शिकार है यह शहर, रेलवे यार्ड में सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मजाक
पहले ही भीषण कोरोना का शिकार है यह शहर, रेलवे यार्ड में सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मजाक
Share:

एमपी में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण इंदौर में देखने को मिला है. लेकिन इसके बावजूद भी कार्यक्षेत्र में शारीरिक दूरी का ख्याल नही रखा जा रहा है. बता दे कि इंदौर के रेलवे यार्ड कोचिंग डिपो में इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग का किसी भी प्रकार से पालन नहीं हो रहा है केरेज और ट्रेन लाइटिग कर्मचारी बड़ी संख्या में आसपास ही काम करते नजर आ रहे हैं. यही नहीं रेलवे के अधिकारी दबाव बनाकर कर्मचारियों को बड़ी संख्या में बुला भी रहे हैं जबकि सभी ट्रेनों का आवागमन और संचालन बंद है गौरतलब है कि इंदौर रेलवे के कई कर्मचारी सस्पेक्टेड स्थिति में भी है ऐसे में इस प्रकार की लापरवाही कई कर्मचारियों को को रोना की बीमारी ना दे जाए.

स्वास्थ्य कर्मियों को मिली गृह मंत्री ​अमित शाह की तारीफ, बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंदौर में कोरोना संक्रमण के लिए प्रशासन ने 170 कंटेनमेंट जोन बनाए हैं. वहीं इंदौर में कोरोना से 52 लोगों की जान चली गई है. यूपी में कोरोना संक्रमण से अब तक 18 लोगों की जान गई है. ऐसे में कह सकते हैं कि अकेले इंदौर में यूपी के मुकाबले तीन गुना अधिक जानें जा चुकी हैं. आज भी इंदौर में कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 915 हो गई है.

शिवराज सरकार ने नगर निकाय चुनाव को लेकर किया ये एलान

इसके अलावा बीते दिन एमपी में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते एक और पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है. कोरोना वायरस संक्रमण की जद में आये 58 वर्षीय पुलिस निरीक्षक की मंगलवार तड़के यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. अधिकारियों ने बताया कि उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल ने इंदौर के अरविंदो अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरी सांस ली.

सीएम शिवराज ने पांचों मंत्रियों को सौपी जिम्मेदारी, थम सकता है कोरोना का प्रसार

नहीं लगेगी दुकानों पर भारी भीड़, तमिलनाडु ने अपनाया ऐसा तरीका

प्रवासी मजदूरों व गरीब लोगों के लिए मायावती ने उठाई आवाज, बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -