दौसा में कोरोना वायरस फैला रहा संक्रमण, कलक्ट्रेट में मिले कई संक्रमित
दौसा में कोरोना वायरस फैला रहा संक्रमण, कलक्ट्रेट में मिले कई संक्रमित
Share:

दौसा में कोविड-19 निरंतर पांव पसारता जा रहा है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक दौसा में एक साथ 28 नए मामले सामने आए. दौसा शहर के लालसोट में एक ही फैमिली में कोरोना के दस रोगी मिले. वहीं जिले के बांदीकुई उपखंड में आठ और महुआ उपखंड में दो कोरोनावायरस मिले. इसके साथ ही रामगढ़ पचवारा उपखंड में भी दो महामारी कोविड-19 सामने आए हैं.

तीन दिन की बच्ची का मां ने छोड़ा साथ, अस्पताल से हुई फरार

दौसा जिला दफ्तर की बात करें तो यहां जिला प्रशासन में कार्यरत चार कर्मचारियों में कोविड-19 का संक्रमण प्राप्त हुआ है. साथ ही एक अन्य कोरोना रोगी दौसा जिले का रहने वाला है. दौसा कलेक्ट्रेट की बात करें तो यहां अब तक छह कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं. जिला अधिकारी पीयूष समारिया का कहना है कि कलेक्ट्रेट में कर्मचारियों के पश्चात संबंधित शाखाएं सीज कर दी गई हैं . साथ ही पूरी सर्तकता बरती जा रही है.

अब बॉर्डर पर भी सेवाएं दे सकेंगे NCC कैडेट्स, रक्षा मंत्रालय ने दी इस योजना को मंजूरी

विदित हो कि दौसा जिला प्रशासन प्रांगण में छह केस सामने आने के पश्चात हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि जिन शाखाओं में कोरोना के रोगी मिले हैं, उन शाखाओ को सीज कर दिया है हालांकि कलेक्ट्रेट की अन्य शाखाएं अभी काम काज जारी हैं. आम जनता को परेशानी नहीं हो और उनकी समस्याओं की सुनवाई हो, इसी को ध्यान में रखते हुए दौसा कलेक्टर पीयूष सामरिया की ओर से सोशल डिस्टेंस की पालना करते हुए जनसुनवाई की जा रही है. पहले जिला प्रशासन चेम्बर में जनसुनवाई करते थे लेकिन अब चैम्बर में भीड़ नहीं हो. साथ ही लोगों की दिक्कत का समाधान हो, इसके लिए अपने कक्ष से बाहर निकलकर ही आम जनता के लिए जनसुनवाई कर रहे हैं. 

भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा पाक, रोहिंग्याओं को दे रहा आतंकी बनने की ट्रेनिंग

अमेरिका: जो बिडेन का बड़ा बयान, कहा- अगर राष्ट्रपति बना तो भारत के साथ खड़ा रहूँगा

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -