संसद में दिखा कोरोना इफ़ेक्ट, सांसदों को बांटे गए मास्क, ओम बिरला ने की यह अपील
संसद में दिखा कोरोना इफ़ेक्ट, सांसदों को बांटे गए मास्क, ओम बिरला ने की यह अपील
Share:

नई दिल्ली: चीन के अतिरिक्त जापान, दक्षिण कोरिया और अमेरिका में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र भारत भी अलर्ट मोड पर आ गया है. संसद में भी आज गुरुवार (22 दिसंबर) को मास्क अनिवार्य कर दिया गया है. यहां लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी मास्क पहने दिखाई दिए. सदन में प्रवेश करने से पहले सांसदों को मास्क दिए गए.

वहीं, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सभी सांसदों से सत्र की कार्यवाही के दौरान मास्क पहनने का अनुरोध किया. कोरोना को देखते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सांसदों से अनुरोध किया कि वे सतर्कता और एहतियात बरतें. उन्होंने कहा कि पिछले अनुभवों को देखते हुए हमें सावधानी बरतने की आवश्यकता है. ओम बिरला ने कहा कि सभी सांसद मास्क का प्रयोग करें. अपने क्षेत्र में जनजागरण के लिए भी कोशिश करें. उन्होंमने कहा कि सामूहिक प्रयासों से कोरोना को मात देंगे. 

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इससे पहले बुधवार (21 दिसंबर) को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना की स्थिति पर समीक्षा बैठक की थी. बैठक के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा था कि भारत हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

मुकेश अंबानी की एक और बड़ी डील, इस कंपनी का भारतीय कारोबार 2850 करोड़ में ख़रीदा

यूपी में कोहरे का कहर, सड़क हादसों की चपेट में आए 20 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -