सोशल मीडिया पर वायरल हुई कोरोना देवी की फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई कोरोना देवी की फोटो
Share:

आजकल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है और लोग इसे कोरोना देवी कह रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के विचार उड़ गए और उन्होंने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी वनिता विजयकुमार के साथ तस्वीरें साझा कीं। वे वनिता विजयुमर को यह कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं कि वह कोरोना देवी की मूर्ति से काफी मिलती-जुलती हैं और वे माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर मीम्स बना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमिलनाडु राज्य में कोयंबटूर के बाहरी इलाके में 'कोरोना देवी' मंदिर का निर्माण किया गया है। 

इस मंदिर में मठ, कामचीपुरी अधीनम द्वारा निर्माण किया गया था। और यह आस्थावानों द्वारा अम्मान देवता को समर्पित है जो उनकी सुरक्षा की मांग कर रहे थे जब लगभग 150 साल पहले प्लेग ने जिले में दस्तक दी थी। 'कोरोना देवी' नाम की मूर्ति को भी मंदिर में स्थापित किया गया है। तो, वनिता विजयकुमार ने अपने ट्विटर पर कोरोना देवी की तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि वह सभी से फोटो प्राप्त कर रही है। बाहर निकलने के बजाय, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी ने मीम्स और ट्रोल्स को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तमिलनाडु में ऐसा मंदिर बना है। जब कोयंबटूर में एक सदी से भी अधिक समय पहले प्लेग फैला था, जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी, तब मरियम्मन की एक मूर्ति स्थापित की गई थी।

भीषण चक्रवात में तब्दील हुआ 'यास', 26 मई को ओडिशा-बंगाल के तटों पर पहुंचेगा

उत्तराखंड में 1 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, अब और सख्त होंगी पाबंदियां

ओडिशा में 7 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, अब तक ढाई हज़ार मरीजों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -