जम्मू में जारी है कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौतें
जम्मू में जारी है कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौतें
Share:

जम्मू: प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के केसों में तेजी लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को 187 नए केसों के साथ कश्मीर संभाग में 2 मरीजो की जान चली गई है। कश्मीर संभाग में 163 व जम्मू संभाग में 24 नए कोरोना केसों की पुष्टि कर दी है। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 61, दूसरे नंबर पर बारामूला में 56 और जम्मू जिला संक्रमित नए केसों में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है। यहां पर 19 नए केस देखने को मिले है। 13 से 20 नवंबर तक जम्मू जिले में 85 नए केस सामने आ चुके है। 

जिला स्तर पर बात करें तो जम्मू संभाग के जम्मू जिले में 19, डोडा में एक, किश्तवाड़ में एक, पुंछ में एक और रियासी में 2 नए केस सामने आए है। कश्मीर संभाग के श्रीनगर जिले में 61, बारामूला में 56, बडगाम में  8, पुलवामा में दो, कुपवाड़ा में 6, अनंतनाग में 4, बांदीपोरा में 9, गांउदरबल में 15, कुलगाम और शोपिया में एक, एक केस आया हैं। 

जहां इस बात का पता चला है कि 24 घंटो में 158 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। स्वस्थ होने वालो की तुलना में संक्रमित मरीजों की संख्या अधिक होने से एक्टिव केस उछलकर 1696 पर पहुंच गए हैं। वहीं केस संक्रमण से मृतक लोगों की तादाद बढ़कर 4461 पर पहुंच चुकी हैं।

दिल्ली वालों के लिए है खास खबर: मेट्रो और DTC बसों में सफर के लिए जारी किए जाएंगे नए नियम

बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक

'PAK ने शांति भंग करने की कोशिश की, हमने मुंहतोड़ जवाब दिया..', उत्तराखंड में गरजे राजनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -