यूपी समेत गुजरात में कोरोना ने ढाया कहर, तेजी से बढ़ रहे नए केस
यूपी समेत गुजरात में कोरोना ने ढाया कहर, तेजी से बढ़ रहे नए केस
Share:

लखनऊ: यूपी में शुक्रवार को कोविड के 393 नए मामले दर्ज हुए और 4 लोगों की जान जा चुकी है। राजधानी लखनऊ में सबसे अधिक 90 केस दर्ज हुए और एक मौत हुई। दिल्ली से सटे में गौतमबुद्ध नगर यानी नोएडा में कोविड संक्रमण से बीते 24 घंटे में 26 नए मामले सामने आए हैं। जिसके साथ ही जिले में संक्रमण के कुल केस बढ़कर 25,727 हो चुके हैं। जिले में सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया जा चुका है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने कहा कि 24 घंटे में 26 लोग संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। विभिन्न हॉस्पिटल में 85 मरीजों का इलाज़ किया जा रहा है। अब तक जिले में कुल 91 लोगों की जान जा चुकी है। नोएडा में अब तक 7,76,327 लोगों की कोविड टेस्ट की गई है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सैंपलिंग बढ़ा दी गई है।

गुजरात में 1415 नए केस, 4 मौतें: गुजरात में भी शुक्रवार को 1415 नए कोविड केस दर्ज हुए और 4 लोगों की मौत हुई। राज्य में अचानक कोविड केस बढ़ने शुरू हो गए हैं, जिसे देखते हुए अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट जैसे शहरों में नाइट कर्फ्यू का एलान कर दिया गया है। शुक्रवार को शाम 7 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार, गुजरात में कुल 6147 केस सक्रीय केस हैं। राज्य में वैक्सीनेशन बहुत तेज कर दिया गया है। शुक्रवार को वैक्सीन की 2,45,406 डोज लगाई जाने वाली है। अब तक 26,41,905 लोगों को पहली डोज और 5,84,482 लोगों को दूसरी डोज दी जा चुकी है।

मेट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे केरल की प्रगति में कोई दिलचस्पी नहीं है...

शादी के 5 दिन बाद ही बुआ के लड़के के साथ भाग गई दुल्हन, पति पहुंचा थाने

अब 24 सप्ताह तक गर्भपात करवा सकेंगी महिलाएं, संसद में विधेयक पारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -