मेट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे केरल की प्रगति में कोई दिलचस्पी नहीं है...

नई दिल्ली: केरल की पलक्कड़ विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ई श्रीधरन ने शुक्रवार को कांग्रेस के नेतृत्व में सत्तारूढ़ एलडीएफ (लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट) और मुख्य विपक्षी दल यूडीएफ (यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य की प्रगति में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

कई ट्वीट्स लेते हुए श्रीधरन ने कहा: "केरलवासियों को एलडीएफ और यूडीएफ द्वारा वैकल्पिक रूप से शासित किया गया है, जिन्हें राज्य की प्रगति में कोई दिलचस्पी नहीं है। असहाय केरलाइट को भ्रष्टाचार, कुशासन और ठहराव की दैनिक खुराक का सामना करना पड़ता है, जबकि शेष भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सक्षम नेतृत्व में आगे बढ़ता है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, केरल विकास में पिछड़ रहा है और सिर्फ बीजेपी ही उसे मुहैया करा सकती है। उन्होंने ट्वीट किया, हमारा आदर्श अफोर बनाम विकासम (विकास), व्यावासम (उद्योग), विद्याभ्यासम (शिक्षा) और विशुद्धभ्रमण (शासन) हैं।

श्रीधरन ने कहा कि केरल भाजपा के लिए एक वोट सिद्धांतों के लिए एक वोट है कि वह बहुत प्रिय रखती है। समय की पाबंदी, अखंडता, पेशेवर उत्कृष्टता और सामाजिक जिंमेदारी आदर्श है कि मैं हमेशा अपने सभी जीवन को जीने की कोशिश की है। केरल, यह बीजेपी को मौका देने का समय है। पिछले महीने ही श्रीधरन भाजपा में शामिल हुए थे। इस बीच, 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के चुनाव छह अप्रैल को एक ही चरण में होंगे। वोटों की गिनती दो मई को होगी।

'पिज़्ज़ा-बर्गर भी बंद करा देगी भाजपा...', जानिए अखिलेश यादव ने क्यों कही यह बात

आज 11 बजे पश्चिम बंगाल को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

ब्रिटिश एयरवेज के मालिक IAG ने यात्रा के लिए 1.4 बिलियन जुटाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -