कोरोना की चपेट में केंद्रीय मंत्रालय, श्रम मंत्रालय और चुनाव आयोग से सामने आए मामले
कोरोना की चपेट में केंद्रीय मंत्रालय, श्रम मंत्रालय और चुनाव आयोग से सामने आए मामले
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. बीते कुछ दिनों से रोज़ाना करीब दस हजार नए केस सामने आ रहे हैं. सोमवार को केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं. श्रम शक्ति भवन में स्थित मंत्रालय में 11 अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली में अब तक कई केंद्रीय मंत्रालय के अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. फिर चाहे वो स्वास्थ्य मंत्रालय हो, रक्षा मंत्रालय या अब श्रम मंत्रालय ही क्यों ना हो. हाल ही में दिल्ली मेट्रो, दिल्ली के उपराज्यपाल के कार्यालय के कुछ अफसर भी वायरस का शिकार हो गए थे. श्रम मंत्रालय के अलावा निर्वाचन आयोग में भी कोरोना वायरस का एक मामला सामने आया है. यहां ईवीएम डिविजन में काम करने वाला एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों के आने-जाने के लिए कुछ दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. जिनमें मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग रखना, एक जगह पर लोगों का कम जमा होना, मीटिंग में दूरी बनाए रखना जैसे नियम शामिल हैं. यदि देश में कोरोना वायरस की कुल संख्या की बात करें, तो बीते 24 घंटे में करीब 10 हजार नए मामले सामने आए हैं. अब देश में कुल मामलों की तादाद ढाई लाख के पार पहुँच गई है.

मोदी सरकार आज से बेच रही बेहद सस्ता सोना, आप भी उठा सकते हैं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानिए आज के भाव

जल्द ही शुरू हो सकता है पराग्वे का टेनिस टूर्नामेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -