'बाहुबली' के स्टंट को कॉपी करने से, युवक का हाल हुआ बेहाल
'बाहुबली' के स्टंट को कॉपी करने से, युवक का हाल हुआ बेहाल
Share:

फिल्म बाहुबली में अभिनेता प्रभास का एंट्री सीन एक हाथी पर फिल्माया गया था जिसे दर्शकों ने खासा पंसद किया था. लेकिन इस स्टंट सीन को कॉपी करना एक युवक को भारी पड़ गया, बता दे कि फिल्म में 'बाहुबली' यानि कि प्रभास हाथी की सूंड के जरिए उसके ऊपर चढ़ते हैं और चुमते हैं. कुछ ऐसा ही कारनामा युवक करना चाहता था.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक ने पहले तो हाथी को बड़े प्यार से कुछ खिलाया और फिर जैसे ही उसे चूमने लगा तो हाथी ने कुछ ऐसा किया कि युवक को इसका अंदाजा भी नहीं होगा. हाथी ने इतनी तेजी से उसे उछाला कि युवक बेहोश हो गया. वहीं जो दूसरा शख्स यह पूरी वीडियो बना रहा था वो युवक के पास गया और उसे हिला कर देखा.

वीडियो यह देखे 

 

युवक की किस्मत अच्छी थी कि हाथी के पलटवार से वह मरा नहीं, लेकिन अगर हाथी इस हरकत से ज्यादा आक्रमक हो जाता तो शायद कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है और वहां उसका इलाज चल रहा है. फिल्म बाहुबली का जादू लोगों के दिल और दिमाग पर इस कद्र चला हुआ है कि इससे पहले एक युवक फिल्म का स्टंट करने के चलते अपनी जान गंवा चुका है. बता दे कि इससे पहले मृतक युवक ने ऊंचे वाटरफॉल से कूदने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़े

अगले साल 'जंगली' में आएंगे विद्युत जामवाल

अमृता पुरी ने इमरुन संग रचाई शादी

देखते ही देखते ये बाल कलाकार बने बॉलीवुड के बड़े सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -