बिहार : ट्रक हुआ दर्घटनाग्रस्त, पुलिस को मिली शराब

Dec 07 2019 04:36 PM
बिहार : ट्रक हुआ दर्घटनाग्रस्त, पुलिस को मिली शराब

सुपौल: वर्तमान समय में बिहार में शराबबंदी कानून पूर्ण रूप से लागू है. इसके बावजूद राज्य में अवैध तरीके से शराब पहुंचाई जा रही है. ताजा मामला सुपौल जिले का है. यहां ट्रक से अवैध रूप से शराब दूसरे राज्यों से लाई जा रही थी, लेकिन ट्रक बीच रास्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप दर्ज, पीड़िता को दी थी जान से मरने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देर रात वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट की ट्रक सहरसा की ओर जा रही थी. तभी सदर थाना इलाके के सुपौल-सहरसा मुख्य मार्ग पर परसरमा गांव के पास ट्रक पलट गया और हादसा हो गया. इसमें ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.पुलिस तुंरत घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की. वहीं पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. 

Jharkhand Election 2019 : पी चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने 4000 से ज्यादा स्कूल बंद...

पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी गई है और इस गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.एक तरफ सीएम नीतीश कुमार खुद शराब तस्करों पर कड़ी कार्रवाई की बात करते हैं. साथ ही प्रशासन को इसके लिए कड़े कदम उठाने को कहते हैं. लेकिन दूसरे तरफ राज्य में शराब तस्कर लगातार सक्रिय हैं.बता दें कि शराब तस्करी के कई मामले अलग-अलग जिलों से आते हैं. साथ ही दूसरे राज्यों से भी बिहार में शराब तस्करी के कई मामले आए हैं. सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी इसमें कोई कमी नहीं आ रही है.

देश भर में खुले एक लाख एकल विद्यालय, पीएम मोदी ने पत्र लिखकर की संस्थान की तारीफ

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले CJI बोबड़े, कहा- यदि बदला लेना ही न्याय बन जाए तो...

सनसनीखेज खुलासा: मारा व्यक्ति निकला जिंदा, 6 करोड़ के लिए रची गई थी साजिश