बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप दर्ज, पीड़िता को दी थी जान से मरने की धमकी
बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप दर्ज, पीड़िता को दी थी जान से मरने की धमकी
Share:

 प्रयागराज: हाल ही में मिली खबर में स्पेशल कोर्ट ने घोसी के बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी, अपमानित करने, जान से मारने की धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में आरोप तय कर दिया है. जंहा कोर्ट ने बीते गुरूवार को अतुल राय की ओर से दी गई आरोप से उन्मोचित किए जाने की अर्जी खारिज कर दी थी. मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट के जज डॉ. बालमुकुंद कर रहे हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण वाराणसी के लंका थाने का है. आरोप है कि सांसद अतुल राय ने 7 मार्च 2018 को अपनी पत्नी से मिलवाने के बहाने चितईपुर स्थित अपने फ्लैट में पीड़िता को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. यह भी आरोप है कि अतुल राय ने अश्लील वीडियो भी बनाई और इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैक मेल किया था. सांसद ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

शपथ लेने के मामले की सुनवाई पूरी आदेश सुरक्षित: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि स्पेशल कोर्ट ने  सांसद अतुल राय की अर्जी पर सुनवाई पूरी कर ली और निर्णय के लिए शनिवार की तारीख नियत की है . जंहा अतुल राय ने कोर्ट में अर्जी देकर मांग की थी कि उन्हें पुलिस अभिरक्षा में पेरोल पर संसद शपथ लेने के लिए भेजा जाए. विशेष लोक अभियोजक वीरेन्द्र सिंह और एडीजीसी राजेश गुप्ता और पीड़िता के अधिवक्ता प्रमोद सिंह नीरज ने आदि ने अर्जी का विरोध किया है.

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में भड़की आग ने बढ़ाई सिडनी की मुश्किलें, आसमान में छाया धुएं और राख का गुबार

अमेरिकी सैन्य अड्डे पर सऊदी नागरिक ने की फायरिंग, तीन लोगों की मौत

उन्नाव रेप केस: मायावती ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -