तेज रफ्तार कार से टकराकर उछला बैरीकेड जवान को लगा, मौत

Jan 09 2019 05:00 PM
तेज रफ्तार कार से टकराकर उछला बैरीकेड जवान को लगा, मौत

नई दिल्ली : राजधानी के द्वारका में सोमवार देर रात तेज रफ्तार एक कार ने पुलिस के बैरीकेड में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बैरीकेड उछलकर वाहनों की तलाशी ले रहे हवलदार गुलजारी लाल के मुंह में लगा। घायल हवलदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हरियाणा में खुदाई के दौरान इस अवस्था में मिला युवा जोड़े का कंकाल

वर्कशॉप से बरामद की कार 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर मारने के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। मंगलवार दोपहर पुलिस ने एक वर्कशॉप से कार को बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक की पहचान पोचनपुर निवासी नागेश के रूप में हुई है। वह मायापुरी स्थित शोरूम के अकाउंट सेक्शन में कार्यरत है। आरोपी मूलरूप से सहारनपुर का रहने वाला है। 

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मिली दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत

ड्यूटी के प्रति काफी सजग थे

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया सोमवार देर रात हवलदार गुलजारी लाल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ महिपालपुर से द्वारका की ओर आने वाले कैरिजवे पर बैरीकेड लगाकर वाहनों की तलाशी ले रहा था। रात एक बजे महिपालपुर की ओर से तेज रफ्तार कार आती नजर आई। मृतक गुलजारी लाल के साथ काम करने वाले उनके सहयोगियों ने बताया कि वह ड्यूटी के प्रति काफी सजग थे। मूलत: राजस्थान के कोटपुतली के रहने वाले गुलजारी लाल 1990 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे.

सुप्रीम कोर्ट में कल से शुरू होगी आयोध्या मामले की सुनवाई

'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर रोक की मांग को लेकर दायर याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई

ऑनलाइन दवाओं की बिक्री पर रोक हटाने से हाईकोर्ट ने किया इनकार