इस दिन रिलीज होगी सारा अली खान और वरुण धवन की ये आगामी फिल्म
इस दिन रिलीज होगी सारा अली खान और वरुण धवन की ये आगामी फिल्म
Share:

कुली नंबर 1 आगामी 25 दिसंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। इस क्रिसमस विशेष रिलीज़ में वरुण धवन और सारा अली खान प्रमुख हैं। बढ़ते कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर, कई फिल्म निर्माता हैं, जिन्हें अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफार्मों का विकल्प चुनना पड़ा। देश और दुनिया के कई अन्य क्षेत्रों के सिनेमाघरों को महामारी के कारण बंद कर दिया गया था और महीनों के बाद कई फिर से खुल गए लेकिन अधिकारियों द्वारा जारी किए गए कुछ खंडों के साथ। 

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने कुली नं. 1. की रिलीज़ पर एक अपडेट देते हुए एक पोस्ट शेयर की है। उनके द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में कहा गया है कि कुली नं 1 भारत में सिंगल स्क्रीन पर रिलीज़ नहीं होगी, क्योंकि इस सब के बीच अफवाहें चल रही हैं।

विदेशों में इसकी नाटकीय रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, विशेषज्ञ आगे कहते हैं कि यह अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी के विपरीत कुछ चुनिंदा बाजारों में भी रिलीज़ नहीं होगी। मिरर के साथ एक साक्षात्कार में, वरुण धवन ने कहा था, “हमें सिंगल स्क्रीन प्रदर्शकों से बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं। यह निर्णय अमेजन प्राइम वीडियो का है, मुझे पूरा विश्वास है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए बाहर जाएंगे कि यह फिल्म दुनिया भर में सभी तक पहुंचे।” 

इन अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके है सलमान खान, लेकिन किसी ने भी नहीं किया बॉलीवुड पर राज

केवल नेहा कक्कड़ ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी हो चुकी है शादी से पहले गर्भवती

एनसीबी ने करण जोहर से मांगा वीडियो रिकॉर्ड करने वाला मोबाइल, तो फिल्मनिर्माता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -