केवल नेहा कक्कड़ ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी हो चुकी है शादी से पहले गर्भवती

विश्व में तीव्रता से बदलाब हो रहे है, जिसके कारण कई खास रूढ़ियां हैं जो वक़्त से साथ खुद ही मनुष्य से दूर या अलग हो जाती है। जंहा हम प्रेग्नेंसी के एक खूबसूरत पड़ाव की मिसाल दे सकते है, जी कि विश्व की प्रत्येक माहिला द्वारा या महिलाओं में देखने को मिलता है। इतना ही नहीं परिवर्तित होते वक़्त के साथ, जनता के सोच और विचार भी बदल चुके है। उदाहरण के तौर पर फिल्म इंडस्ट्रीस की कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने अपने विवाह के उपरांत ही बच्चे को जन्म दिया और रूढ़िवादिता को नष्ट कर दिया है, ऐसा इसलिए क्यूंकि इन अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी को आगे बढ़ाने का रास्ता चुन लिया है। जंहा इन अभिनेत्रियों ने सामाजिक टनों की परवाह नहीं की और इसके अतिरिक्त अपने बच्चों के एक महान माता- पिता बनने की और ध्यान लगाया। प्रेमारिटल प्रेगनेंसी एक ऐसी चीज है, जिसकी प्रथा आज भी हर कोई निभा रहा है, जंहा इस बात का आज भी कई लोगों को कोई भी खास फर्क नहीं पड़ता है। आज हम कुछ ऐसी ही बड़ी हस्तियों के बारें में बताने जा रहे है जिन्होंने शादी या उससे पहले माँ बनने का फैसला किया।

नेहा कक्कर: वैसे तो नेहा कक्कर हमेशा ही अपने गानों और पोस्ट के जरिए चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन उन्होंने जब से वे रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधी है तब से वे और भी चर्चाओं में बन गई है, जंहा नेहा ने अपनी शादी के कुछ समय बाद या यूँ कहे की 2 माह बाद अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर फैंस के होश उड़ा दिए है।

नीना गुप्ता: वहीं जब भी किसी की बात आती है तो नीना गुप्ता का नाम ज़ेहन में आता है, इस बात से पर्दा उठा है की नीना गुप्ता कुछ समय पहले विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में रह चुकी है। लेकिन कुछ समय बाद ये भी खबर आई की उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद नीना ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश करने का खुद फैसला किया।

कल्कि कोचलिन: कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी की एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपने प्रेमी गाय हर्शबर्ग के साथ काफी समय तक रिलेशन में रहने के बाद और गर्भवती होने की खबरों के चलते उनसे रिश्ता तोड़ लिया।

नेहा धूपिया: वैसे तो नेहा धूपिया अक्सर ही चर्चाओं का विषय रही है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने का कारण जरा अलग है, जंहा ये कहा जा रहा है कि  एक समारोह में अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ विवाह के बाद ही वह गर्भवती हो गयी।

कोंकणा सेन शर्मा: कोंकणा सेन शर्मा एक बहुचर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, एक्ट्रेस ने एक समारोह में  रणवीर शौरी से विवाह किया। जंहा इन्होने भी विवाह के कुछ समय के उपरांत ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल कर दी।

नतासा स्टैंकोविक: मॉडल और उनके पति हार्दिक पांड्या ने इस साल की शुरुआत में सगाई की घोषणा की। यह कुछ महीनों बाद ही था जब उन्होंने भी उसके गर्भवती होने की खबर की पुष्टि की। उनके बेटे, अगस्त्य का जन्म जुलाई में हुआ था।

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स: गैब्रिएला डेमेट्रियड्स न सिर्फ एक मॉडल है बल्कि एक अच्छी पत्नी भी, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने एक वर्ष पहले ही अर्जुन रामपाल के साथ अपने बच्चे को जन्म दिया।

सेलिना जेटली: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और इनका नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है, उन्होंने सन 2011 में  पीटर हाग
से विवाह के बंधन बंधी और विवाह के कुछ समय बाद ही वह गर्भवती हो गई, जिसके नौ माह के बाद उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

सारिका: यह बात तो सभी जानते है कि सारिका कमल हासन की पत्नी है और अपने प्रेम संबंधन के चलते चर्चाओं में बनी हुई थी। सारिका ने शादी के कुछ समय बाद ही श्रुति हासन को जन्म दिया।

एमी जैक्सन: एमी जैक्सन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, उन्होंने बीते वर्ष ही अपने बॉयफ्रैंड  जॉर्ज पानायियोटौ सगाई की, और अपनी सगाई के कुछ समय बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया, और अब ये दोनों जल्द ही शादी की योजना भी बना रहे है।

अमृता अरोड़ा: बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक है, और उन्होंने शकील अरोरा के साथ विवाह को लेकर बहुत ही सुर्खियां बटौरी, और कुछ समय के बाद ये भी पता चला कि उन्होंने शकील के साथ अपने रिश्ते की खबरों को एक अफवाह का नाम दिया, इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का खुलासा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद किया था।

महिमा चोधरी: महिमा चौधरी की जब भी बात आती तब उनके सभी फैन ख़ुशी से झूम जाते है, ऐसा कहा जाता है कि महिमा चौधरी अपनी शादी से पहले ही 5 माह की गर्भवती थी, और उन्होंने मार्च 2006 में इस बात का पता चलने के बाद शादी की।

श्रीदेवी: स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी को आज भी उनके फैंस तहे दिल से याद करते है, उन्होंने न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी एक्टिंग के साथ अपनी सुंदरता से भी फैंस का दिल जीता, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिवा ने अपने पति बोनी कपूर के साथ विवाह से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था, और ऐसा कहा जाता है की वह शादी से पहले ही 7 माह की गर्भवती थी जिसके बाद उन्होंने शादी कर लिया।

एनसीबी ने करण जोहर से मांगा वीडियो रिकॉर्ड करने वाला मोबाइल, तो फिल्मनिर्माता ने कही ये बात

क्या सच में भी NCB का समन मिलने के बाद अर्जुन रामपाल ने छोड़ दिया देश

माही गिल ने बताया क्यों नहीं पूरा हो सका आर्मी में जाने का सपना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -