कलेक्टर के कुक ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, फिर खुद फांसी पर झूल गया
कलेक्टर के कुक ने पत्नी पर चाकू से किया हमला, फिर खुद फांसी पर झूल गया
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के इंदौर में एक खौफनाक घटना सामने आई है. नीमच कलेक्टर के कुक ने पहले अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया, जिसके बाद उसने खुद को ख़त्म कर लिया. घटना की सुचना पर मौकों पर पहुंच पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार नीमच कलेक्टर रजनीश श्रीवास्तव के माता-पिता भोपाल में रहते हैं. उनके निवास पर इंदौर का कमरू बघेल नामक युवक कुक का काम करता था. कमरू छुट्टी लेकर इंदौर में कुशवाह नगर स्थित अपने घर आया हुआ था. यहां उसकी पत्नी अनिता और बेटा-बेटी रहते हैं. गुरुवार को पति-पत्नी के बीच मोबाइल के नंबरों को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद कमरू ने अनिता के मोबाइल से नंबर डिलीट कर दिए, जिससे उनके बीच झगड़ा बढ़ गया.

विवाद शांत होने के बाद कमरू ने अपनी बेटी निशा को मोबाइल में बैलेंस डलवाने के लिए दुकान पर भेज दिया. जबकि उसका 12 वर्षीय बेटा टीसी लेने अपने स्कूल गया हुआ था. पत्नी को अकेला पाकर कमरू ने अनिता पर चाकू से हमला कर दिया. पत्नी जब जान बचाने के लिए बाहर के दरवाजे की ओर भागी तो कमरू ने गेट बंद कर लिया और फांसी लगाकर आतमहतया कर ली. बेटी के घर लौटने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल पत्नी को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -