कूचबिहार: नगरपालिका के वाईस चेयरमैन को प्रदर्शनकारियों ने जमकर पीटा
कूचबिहार: नगरपालिका के वाईस चेयरमैन को प्रदर्शनकारियों ने जमकर पीटा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में कटमनी का पैसा वापस लौटने की मांग को लेकर मेखलीगंज म्युनिसिपेलिटी के वाईस चेयरमैन की जमकर पिटाई लोए जाने का मामला सामने आया है. इलाके की कुछ महिलाएं डिप्टीम्युनिसिपल के आवास पर पहुंच गई और खूब हंगामा किया. इसके साथ साथ भाजपा महिला मोर्चा के खिलाफ इसी म्युनिसिपेलिटी के चेयरमैन के पति को साड़ी पहनाने का भी इल्जाम लगा था.

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दिए जा रहे घर के नाम पर कटमनी लेने का इल्जाम लगा था. मेखलीगंज म्युनिसिपेलिटी के वाइस चेयरमैन अमिताभ राय के विरुद्ध उन्हीं के घर के बाहर स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जब अमिताभ राय ने इन आरोपों को ख़ारिज किया तो प्रदर्शनकारी गुस्से से आग बबूला हो गए.  

अंत में प्रदर्शकारी चेयरमैन के घर के लोगों के साथ मारामारी करने लगे. खबर के अनुसार वाइस चेयरमैन की भी पिटाई की गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही मेखलीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके साथ ही इसी म्युनिसिपेलिटी के प्रधान के पति को भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिलामोर्चा द्वारा साड़ी पहनाने का प्रयास किया गया था. कटमनी का पैसा वापस लौटने को लेकर डिप्टीम्युनिसिपल ने बताया है कि हालात जिस तरह बिगड़ रहे थे और अपने परिजनों को बचाने के लिए मुझे मजबूरन लिखित में देना पड़ा. पुलिस ने कोई सुरक्षा नहीं दी और इस अवस्था के लिए सीएम को ही ज़िम्मेदार ठहराया.

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, बनाया ये रोडमैप

सोनिया गाँधी ने लोकसभा में उठाया रायबरेली रेलवे कोच फैक्ट्री का मुद्दा

छत्तीसगढ़ सीएम की चौपाल में उड़ाया गया आत्मसम्मान का मज़ाक, ग्रामीणों से उतरवाए गमछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -