झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, बनाया ये रोडमैप
झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, बनाया ये रोडमैप
Share:

रांची : झारखंड में तक़रीबन तीन से चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संगठन को मजबूत करने में लग गई है. इसको लेकर सीएम रघुवर दास के घर पर पार्टी के विधायक दल की बैठक हुई. इसमें सभी विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में 50 हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है. साथ ही पीएम मोदी के जल संचय अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए सात जुलाई से 15 सितंबर तक अपने-अपने क्षेत्र में प्रत्येक रविवार को श्रमदान करने का निर्देश दिया गया है.

झारखंड में भाजपा इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को साधने के लिए प्रत्येक स्तर पर रणनीति बनाने में लग गई है. विधानसभा चुनाव में 65 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की नीति सिद्धांत बताकर सदस्य बनाने के लिए सभी विधायकों को 50-50 हजार सदस्य जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है. झारखंड में छह जलाई से 30 जुलाई तक चलने वाले सदस्यता अभियान में 30 लाख नए सदस्य बनाने का पार्टी ने लक्ष्य निर्धारित किया है.

इसमें दूसरे दल के लोगों को भी भाजपा में भर्ती कराने का लक्ष्य है. विधायक दल की बैठक में सीएम रघुबर ने पीएम मोदी के जल संचय से जुड़े महत्वाकांक्षी कार्यक्रम को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी विधायकों को 7 जुलाई से 15 सितंबर तक अपने अपने विस क्षेत्र में प्रत्येक रविवार को श्रमदान करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित करने की जिमनेदारी दी है.

 

 चोरी के मामले में अव्वल है भारत का ये एयरपोर्ट, रहें सावधान

SC में दाखिल हुई नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी की मान्यता रद्द करने वाली याचिका, अदालत ने दिए ये निर्देश

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -