'हत्यारों से गठबंधन नहीं करेंगे..', INDIA गठबंधन की बैठक के बीच लेफ्ट का TMC पर हमला, विपक्ष में फिर दिखी दरार !
'हत्यारों से गठबंधन नहीं करेंगे..', INDIA गठबंधन की बैठक के बीच लेफ्ट का TMC पर हमला, विपक्ष में फिर दिखी दरार !
Share:

कोलकाता: विपक्षी INDIA गठबंधन की चौथी बैठक मंगलवार को नई दिल्ली में हो रही है। इस मुलाकात के बीच बंगाल की लेफ्ट नेता मीनाक्षी मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर निशाना साधा है। टीएमसी के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हत्यारों के साथ कोई गठबंधन संभव नहीं है।

ममता बनर्जी को विपक्षी INDIA गठबंधन का चेहरा बनाने के टीएमसी नेतृत्व के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मीनाक्षी ने टिकागढ़ में कहा कि अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है। हत्यारों से गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता। लेफ्ट नेता का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब दिल्ली में इंडिया अलायंस की बैठक हो रही है और इसमें लेफ्ट फ्रंट और ममता बनर्जी दोनों हिस्सा ले रहे हैं। टीएमसी के भीतर पुराने बनाम पुराने गार्ड विवाद पर मीनाक्षी ने टिप्पणी की कि यह नई बोतल में पुरानी शराब की तरह है।

मीनाक्षी ने 2021 का चुनाव नंदीग्राम से वाम मोर्चा के उम्मीदवार के रूप में ममता बनर्जी और भाजपा के सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ लड़ा था। इंडिया अलायंस की चौथी बैठक दिल्ली के अशोका होटल में हो रही है। इस बैठक के लिए कई विपक्षी दलों के नेता सोमवार से ही राजधानी पहुंच चुके हैं। इस गठबंधन की पहली तीन बैठकें क्रमश: पटना, बेंगलुरु और मुंबई में हुईं। इस बैठक में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, जदयू नेता नीतीश कुमार, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और दिल्ली आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शामिल हुए हैं।

'पर्यावरण संबंधी चिंताओं के लिए दुनिया की आवाज़ बना है भारत..', केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने बताया कारण

संसद सुरक्षा चूक से यूपी ने ले लिया सबक, विधानसभा को अभेद किला बनाने की तैयारी, स्पीकर ने बनाई कमिटी

गहलोत-बघेल-सलमान, 2024 में ये संभालेंगे INDIA गठबंधन की चुनावी कमान, कांग्रेस ने बनाई कमिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -