कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने पीएम और गृहमंत्री को बताया गुमराह के मास्टर, कहा-ये रामू और श्यामू क्या कहते हैं, क्या नहीं...
कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने पीएम और गृहमंत्री को बताया गुमराह के मास्टर, कहा-ये रामू और श्यामू क्या कहते हैं, क्या नहीं...
Share:

लोकसभा में एक बार फिर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. अधीर रंजन ने पीएम मोदी और शाह को रामू और श्यामू कहते हुए गुमराह का मास्टर बताया है.
अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'मोदी जी ने ऐसे बात की जैसे कि उन्होंने एनआरसी के बारे में कभी सुना ही नहीं है, लेकिन उनके गृहमंत्री ने संसद में कहा है कि एनआरसी पूरे देश में लागू किया जाएगा ... ये रामू और श्यामू क्या कहते हैं, क्या नहीं कहते हैं इसपे हमको ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि ये गुमराह के मास्टर हैं. 

मुख्यमंत्री ठाकरे का बयान, कहा- महाराष्ट्र में किसानों की होगी कर्ज माफी...
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले जब नागिरकता संशोधन बिल को लेकर लोकसभा में बहस चल रही थी उसी दौरान भी अधीर रंजन चौधरी ने एनआरसी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए बड़ा विवादित बयान दिया था. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान सबके लिए है, ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका समान अधिकार है. अमित शाह जी और नरेंद्र मोदी जी का घर गुजरात में हैं और आप दिल्ली आ गए, आप खुद प्रवासी हैं.

बंगाल के मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी को नहीं मिली बांग्लादेश यात्रा की अनुमति

अपने बयान में अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि हिंदुस्तान सभी के लिए है. हिंदू के लिए भी और मुस्लिमों के लिए भी. गंगा-जमुना तहजीब का हिंदुस्तान है. सभी के सहयोग से हिंदुस्तान बना है. लेकिन वे दिखाना चाहते हैं कि हम हिंदू को रहने देंगे, मुसलमान को भगा देंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि एनआरसी की वजह से डर का माहौल बना हुआ है. गरीब, आदिवासी, पिछड़े और कम पढ़े लिखे लोग कैसे कागजात जुटाएंगे। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी जम्मू कश्मीर पर विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने लोकसभा में कहा था कि जम्मू कश्मीर भारत का आंतरिक मामला नहीं है. इस पर काफी हंगामा हुआ था.बाद में उन्हें अपने बयान पर सफाई भी देनी पड़ी थी.

सीएम उद्धव को मंत्री ने किया अनुरोध, दोहरी मुसीबत से बचने के लिए महिला अपनी कोख ही निकलवा...

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता बोली, कोई सिर्फ ठाकरे सरनेम के कारण ठाकरे नहीं...

शिवसैनिकों ने नाराज होकर कर दिया था मुंडन, पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -