मुख्यमंत्री ठाकरे का बयान, कहा- महाराष्ट्र में किसानों की होगी कर्ज माफी...
मुख्यमंत्री ठाकरे का बयान, कहा-  महाराष्ट्र में किसानों की होगी कर्ज माफी...
Share:

पुणे: NCP प्रमुख शरद पवार ने यह शिक्षा दी है कि छोटी जगह में कैसे विकास किया जाता है और साथ ही प्रतिद्वंद्वी से कम सीटें पाने के बाद कैसे सरकार बनाई जाती है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को यह कहा. जंहा मुख्यमंत्री वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट की सालाना आम सभा को संबोधित किया है. वहीं इस संस्थान के चेयरमैन राकांपा प्रमुख पवार भी इस मौके पर मौजूद थे.

महाराष्ट्र में पूरी तरह से कृषि कर्ज माफ: हम आपको बता दें कि इस मौके पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने राज्य में पूरी तरह से कृषि कर्ज माफी का आश्वासन दिया और चीनी उद्योग पर विशेषज्ञों की समिति गठित करने की घोषणा की. एक दिन पहले शिवसेना की अगुआई वाली सरकार ने दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ करने की औपचारिक घोषणा की थी.ठाकरे अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को घेरने से भी पीछे नहीं हटे. ठाकरे ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री अकसर कहा करते थे कि भाजपा विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी है फिर भी उसके हाथों से सत्ता जाती रही. मुख्यमंत्री ने कहा, 'शरद पवार ने हमें सिखाया है कि थोड़ी सी जमीन से कैसे विकास किया जाता है और यह भी कि कम संख्या में विधायकों के साथ कैसे सरकार बनाई जाती है.'

उद्धव ने साधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं उद्धव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया. जब उनसे इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं बता रहा हूं कि यही वह जगह है जहां किसी ने कहा था कि वह पवार की अंगुली थाम कर राजनीति में आए थे. मैं यह नहीं कहना चाहता कि पवार साहब ने मुझे राजनीति में लाकर एक और गलती की है.' मोदी ने कुछ साल पहले संस्थान के एक कार्यक्रम में कहा था कि पवार ने उन्हें तब बहुत कुछ सिखाया था जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे और दिल्ली की राजनीति की समझ उनके पास नहीं थी. उस समय राकांपा प्रमुख यूपीए सरकार में कृषि मंत्री थे.

उपमुख्यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी में 'बगावत' की चिंगारी, MLA पद से रामकुमार का इस्तीफा

पीएम योजना से प्रसन्न तमिलनाडु के किसानों ने बनवाया मोदी मंदिर

शांति स्थापना मिशन में कार्य कर रहे 20 से अधिक कर्मचारी हुए अगवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -