बिग बॉस 13 में कोएना को देखते ही भड़के लोग, कहा- 'सर्जरी की दुकान...'
बिग बॉस 13 में कोएना को देखते ही भड़के लोग, कहा- 'सर्जरी की दुकान...'
Share:

'बिग बॉस' इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में चल रहा है क्योंकि वह अपने नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है. ऐसे में शो को लॉन्च हुए महज 3-4 दिन ही हुए हैं लेकिन ये किसी न किसी वजह से खबरों में बना ही रहता है. वहीं इस बार इस शो पर कंटेस्टेंट बनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा पहुंची, जिन्हे लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि यह सभी बातें कोएना की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हैं, वो जब भी स्क्रीन पर आती हैं लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं और अब हाल ही में वो एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल होती देखी गई हैं.

जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि कोएना ने काफी सालों पहले अपने लुक्स को और भी बेहतर बनाने के लिए नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन ये सर्जरी उनके काम नहीं आई, बल्कि बात और भी बिगड़ गई और उनका चेहरा खराब हो गया. उसके बाद कोएना की सर्जरी किसी को पसंद नहीं आई और उन्हें काम मिलना बंद हो गया. एक समय ऐसा था जब वह सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस थीं लेकिन अब लोग केवल उन्हें ट्रोल करते हैं.

हाल ही में उन्हें बिग बॉस 13 में देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'माइकल जैक्सन बिग बॉस में आ गए हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'कोएना तुम सर्जरी की दुकान हो. एक ने लिखा मैंने सुना था कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से न सिर्फ तुम्हारा चेहरा बदला बल्कि तुम्हारी आवाज भी बदल गई'. इसी के साथ कई लोगों ने उनका जमकर सपोर्ट भी किया है.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

निया शर्मा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, कातिलाना नजर नही भूलने देगी उम्र भर नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -