यहां पर कोरोना की चपेट पर आया पुलिस कॉन्स्टेबल, विभाग में मचा हड़कम
यहां पर कोरोना की चपेट पर आया पुलिस कॉन्स्टेबल, विभाग में मचा हड़कम
Share:

भारत के राज्य कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक कॉन्स्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पुलिस स्टेशन सील कर दिया गया है. शहर के केंद्र में स्थित कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन को बेंगलुरु केंद्रीय पुलिस उपायुक्त डीसीपी ने सील करने के आदेश दिए हैं. शनिवार को अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.

सर्वदलीय बैठक में बोलीं ममता- चाहे नुकसान उठाना पड़े, लेकिन चीन को भारत में एंट्री नहीं देना

अपने बयान में बेंगलुरु डीसीपी सेंट्रल क्राइम ब्रांच के कुलदीप जैन ने कहा कि यहां पर एक कॉन्स्टेबल में कोरोना होने के बाद कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन को सील किया गया है. डीसीपी के नेतृत्व में स्टेशन में 60 पुलिसकर्मी और कर्मचारी काम करते हैं. बता दें कि देश में कर्नाटक ही पहला ऐसा राज्य है जहां पर सबसे पहले कोरोना से मौत हुई थी हालांकि इससे पहले संक्रमित मामले केरल से सामने आए थे. वही, फिलहाल यहां पर पर संक्रमितों की संख्या 8281 है. अगर समूचे देश की बात करें तो यहा पर संक्रमितों की संख्या 3,95,705 तक पहुंच गई है. वहीं मरनेवालों की संख्या 12967 तक पहुचं गई है. प्रत्येक दिन यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र देश में सबसे ज्यादा संक्रमित देश है. यहां पर संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच गई है.

नियमों की धज्ज्यिां उड़ाकर नाई ने बनाई 70 सेविंग, जांच में निकला कोरोना पॉजीटिव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत दुनिया में चौथा सबसे ज्यादा संक्रमित देश है. बता दें कि इस वक्त देश इस वक्त कोरोना संकट से जूझ रहा है. इस वक्त देश में एहतियात बरती जा रही है क्योंकि इस वायरस की अभी तक कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुई. सभी देश अपने देश अपने स्तर वैक्सीन बनाने में जुटे हैं. वैश्विक स्तर पर इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमित मामलों की संख्या में वैश्विक स्तर भारत चौथे नंबर पर है. वहीं अमेरिका पहले नंबर संक्रमित देश है. वहीं दूसरे नंबर ब्राजील, तीसरे पर रूस है. इस वायरस की रोकथाम के लिए अभी एहतियत बरत रहे हैं. इस वक्त देश में सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है. ताकी यह वायरस संक्रमण से तेजी से फैल रहा है. 

भारत से विवाद के बीच चीन-नेपाल की कम्युनिस्ट पार्टियों की मीटिंग, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

दिल्ली के सवास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत गंभीर, प्लाज़्मा थेरेपी देने के बाद ICU में भर्ती

चीन का दावा, बोला- गलवान घाटी हमारी, भारतीय सेना ने पार की सरहद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -