'भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश..', NIA के PFI के खिलाफ दाखिल की पहली चार्जशीट
'भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश..', NIA के PFI के खिलाफ दाखिल की पहली चार्जशीट
Share:

नई दिल्ली: भारत सरकार ने कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को बैन कर रखा है. मगर जमीनी स्तर पर कई राज्यों से उसकी गतिविधियां अभी भी जारी हैं, उसे फंडिंग भी निरंतर मिल रही है. बता दें कि PFI 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाना चाहता है. इस मकसद के लिए वो मुस्लिम युवाओं को कट्टर बना रहा है, उन्हें हथियारों की ट्रेनिंग दे रहा है और उन्हें हिन्दुओं से लड़ने के लिए तैयार कर रहा है. अब उसी मामले में जांच एजेंसी NIA ने अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है. PFI के ही 2 सदस्यों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर 2022 में PFI ने एक बड़ी साजिश रची थी. उस साजिश के तहत विभिन्न समुदायों के बीच नफरत पैदा करने का प्रयास था. इसके साथ मुस्लिम युवाओं का माइंड ब्रेनवॉश किया जा रहा था, उन्हें हथियारों का प्रशिक्षण दिया जा रहा था. ये सब कर 2047 तक इस्लामिल राष्ट्र बनाने की तैयारी थी. इस मामले में NIA ने मोहम्मद आसिफ और सादिक सरफ को आरोपी बनाया है. ये दोनों ही आरोपी ना केवल मुस्लिम युवाओं को ट्रेनिंग दे रहे थे, बल्कि ट्रेनिंग कैंप भी निरंतर आयोजित करवा रहे थे.

इनका केवल एक काम था, मुस्लिम युवाओं में ये डर पैदा कर देना कि इस्लाम खतरे में है और उस डर के जरिए ही ये अपनी साजिश को अंजाम देना चाहते थे, देश को बांटने की तैयारी कर रहे थे. इसके साथ ही 2047 तक पूरे भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की बात भी की जा रही थी. मगर NIA ने इस साजिश का भंडाफोड़ कर दिया और अब पहली चार्जशीट भी दाखिल कर दी गई है. वैसे इस समय NIA एक नहीं कई मामलों में छानबीन कर रही है. कुछ दिन पहले ही जांच एजेंसी PFI के हवाला नेटवर्क का खुलासा किया था. उस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था.

डेट पर नहीं पहुंचा प्रेमी, तो धरने पर बैठी प्रेमिका, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार विधानसभा में भाजपा विधायक लखेंद्र पाल ने तोड़ा माइक, हुए निलंबित

अजब-गजबः दो पत्नियों के बीच अनोखा समझौता, हफ्ते में 3-3 दिन बंटा पति, संडे को मनमौजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -