उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में वाहन गिरने से 8 लोगों की दुखद मौत
उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में वाहन गिरने से 8 लोगों की दुखद मौत
Share:

देहरादून: सोमवार रात को नैनीताल जिले के बेतालघाट इलाके में एक वाहन के खाई में गिरने से सात नेपाली नागरिकों सहित आठ लोगों की मौत हो गई। बेतालघाट पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) अनीश अहमद ने कहा कि, “सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) की मदद से बचाव अभियान शुरू किया। अंधेरा होने और खाई गहरी होने के कारण दो घंटे लग गये। सात नेपाली नागरिकों और ड्राइवर की मौत हो गई।”

अहमद ने कहा कि दुर्घटना स्थल नैनीताल जिला मुख्यालय से लगभग 60 किमी दूर है। मृतक बेतालघाट के ऊंचाकोट गांव में जल जीवन मिशन परियोजना पर काम करता था। काम खत्म होते ही नौ नेपाली मजदूरों ने सोमवार देर शाम रामनगर होते हुए चंपावत जिले के टनकपुर स्थित घर लौटने के लिए वाहन बुक किया। रात करीब 10.30 बजे बसकोट गांव निवासी चालक राजेंद्र कुमार (38) ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और 200 मीटर खाई में गिर गया। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। SHO ने कहा, "मैं SDRF टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा और ग्रामीणों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया।"

अहमद ने कहा कि, “सात नेपाली नागरिकों और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान विश्राम राम (50), धीरज (45), अनंत राम चौधरी (40), विनोद चौधरी (38), उदय राम चौधरी (55), तिलक राम चौधरी (45) और गोपाल (60) के रूप में हुई है। दो नेपाली नागरिक शांति चौधरी और छोटू चौधरी घायल हो गए। वे सभी एक ठेकेदार के लिए काम कर रहे थे।”

पुणे के अहमदनगर में इंजीनियरिंग छात्रा की निर्मम हत्या

बारिश और तूफ़ान का अलर्ट, मौसम विभाग ने कहा- आ रहे हैं दो पश्चिमी विक्षोभ

कौन सा ब्रांड ला रहा है मिड रेंज अफोर्डेबल स्मार्टफोन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -