'हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी भारत में पैदा न हों': ज्योतिरादित्य सिंधिया
'हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी भारत में पैदा न हों': ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

उज्जैन: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बड़ा हमला किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी एवं मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा न हों।" बताते चलें कि इससे कुछ दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर राहुल गांधी को घेरा था। 

दरअसल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने उज्जैन के एक कार्यक्रम में सिंधिया पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि हे प्रभु, हे महाकाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में कोई दूसरा पैदा न हो। उन्होंने यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया, उस वक़्त राजा महाराजा भाजपा के हाथों बिक गए। साथ ही यह भी कहा कि सरकार ने महाकाल के दर्शन को व्यवसाय बना दिया है। पहले मुफ्त दर्शन होते थे। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, "स्पष्ट है कि अब आप एक ट्रोल तक सीमित हो चुके हैं। मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाने एवं मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की जगह, इन तीन प्रश्नों का जवाब क्यों नहीं देते?"  

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहला सवाल पूछा, "पिछड़े वर्ग को लेकर अपने अपमानजनक बयान के लिए माफी क्यों नहीं मांगते? उल्टा कहते हैं कि आप सावरकर जी नहीं हैं, माफी नहीं मांगेंगे! देश सेवक का अपमान और इतना अहंकार!!" दूसरा सवाल था, "जिस अदालत पर कांग्रेस ने सदैव ऊंगली उठाई, आज अपने स्वार्थ हेतु उस पर दबाव क्यों बना रहे हैं? तीसरा सवाल पूछा था, "आपके लिए नियम अलग क्यों हों? अपने आप को क्या आप फर्स्ट क्लास नागरिक मानते हैं?"आप अहंकार में इस कदर ग्रस्त है कि शायद इन सवालों की महत्ता भी आपकी समझ से परे है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ज्योतिरादित्य सिंधिया खुलकर राहुल गांधी का विरोध कर रहे हैं। एक वक़्त था जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को राहुल गांधी को बहुत नजदीक माना जाता था। यही नहीं, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के पश्चात् भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीधे तौर पर राहुल गांधी को कभी निशाने पर नहीं लिया लिया। लेकिन, अडानी मामले पर सिंधिया का नाम जोड़ने के पश्चात् से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर राहुल गांधी आ गए हैं।

बिहार में शराबबंदी पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उठाए सवाल, जानिए क्या कहा ?

कांग्रेस पार्टी पर मुख्यमंत्री शिवराज का पलटवार, राहुल गाँधी पर कसा तंज

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हुई सगाई! सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -