राज्य में कांग्रेस शुरू करेगी विकास खोजो यात्रा

छत्तीसगढ़ में जहां भाजपा ने अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए विकास यात्रा शुरू की है वहीं प्रदेश में कांग्रेस ने विकास खोजो यात्रा शुरू करने का मन बनाया है. कांग्रेस इस यात्रा को रविवार से शुरू करेगी है. इस दौरान कांग्रेस राज्य में भाजपा कार्यकाल के दौरान सरकार की कमियां ढूढ़ने का काम करेगी.  

राज्य में कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा के दौरान पार्टी के राज्य प्रभारी पीएल पुनिया प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन, प्रदेश महामंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी सहित कई बड़े नेता शामिल रहेंगे.

प्रदेश में इस दौरान कांग्रेस सबसे पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह के गृह जिले के गांव सुरगी और सांसद अभिषेक सिंह के गोद लिए गांव भोथीपारा खुर्द पहुंचे. गांव का मुआयना करने के बाद कांग्रेस का कहना है कि ग्रामीणों को मूलभूत सुविधाओं के लिए भी भटकना पड़ रह है और पार्टी का कहना है कि ग्रामीणों में भाजपा सरकार के प्रति रोष है. भाजपा की विकास यात्रा और कांग्रेस की विकास खोजो यात्रा में अब देखने वाली बात ये होगी की जनता किसका साथ देती है और आने वाले चुनावों में किसको जीत नसीब होती है.  

 

राज्य में नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

राज्य में शिक्षाकर्मियों की महापंचायत

नक्सलियों का नेटवर्क पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -