Pegasus मामले पर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, देशभर में प्रेस वार्ता कर केंद्र को घेरने का प्लान

Jul 21 2021 11:46 AM
Pegasus मामले पर आज कांग्रेस का हल्ला बोल, देशभर में प्रेस वार्ता कर केंद्र को घेरने का प्लान

नई दिल्ली: 'पेगासस जासूसी' मामले को लेकर कांग्रेस आज केंद्र सरकार को पूरी तरह से घेरने की तैयारी में है. इसी क्रम में आज पार्टी सभी राज्यों में प्रेस वार्ता का आयोजन करेगी. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये एक गंभीर मुद्दा है और इसे लेकर समान विचारधारा वाले लोगों के बीच विचार-विमर्श करना होगा. जनता को सरकार की हकीकत पता होना चाहिए.

पेगासस जासूसी केस में जहां मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश में लगी हुई है, वहीं इसका जवाब देने के लिए भाजपा ने भी अपनी रणनीति तैयार कर ली है. भाजपा ने मंगलवार को कहा कि भाजपा शासित राज्यों के सीएम और राज्यों में नेता प्रतिपक्ष अपने-अपने राज्यों में Pegasus पर प्रेस वार्ता करेंगे और देश को बदनाम करने वाली इस साजिश का पर्दाफाश करेंगे. 

वहीं, कांग्रेस का कहना है कि पार्टी ‘Pegasus Project’ मीडिया रिपोर्ट पर बुधवार को देश के प्रत्येक राज्य में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, तो वहीं पार्टी की सभी राज्य इकाइयां गुरुवार को पूरे देश के सभी राजभवन तक विरोध मार्च निकालेगी. कांग्रेस नेता और उच्च सदन में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि ये झूठ है तो मानहानि का मुकदमा दायर करो. खड़गे ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि जासूसी करना और डराना इस सरकार का काम है.

शर्लिन के बाद इस मशहूर यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर आरोप, बोली- भगवान, इसे जेल में सड़ा दो

राज कुंद्रा मामले हुआ बड़ा खुलासा, प्रदीप बख्शी की व्हाट्सएप्प चैट से सामने आया ये सच

जानिए जेफ बेजोस की अंतरिक्ष यात्रा के दौरान क्या- क्या हुआ?