Share:
राज कुंद्रा मामले हुआ बड़ा खुलासा, प्रदीप बख्शी की व्हाट्सएप्प चैट से सामने आया ये सच
राज कुंद्रा मामले हुआ बड़ा खुलासा, प्रदीप बख्शी की व्हाट्सएप्प चैट से सामने आया ये सच

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे है। इस बीच एक और बड़ी बात सामने आई है जिसमे पता चला है कि हॉटशॉट ऐप सस्पेंड होने के पश्चात् राज कुंद्रा ने प्लान बी बनाया था। प्रदीप बख्शी के साथ व्हाट्सएप्प चैट में खुलासा हु्आ है कि गूगल प्ले ने राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप को गूगल प्ले स्टोर से हटाने के पश्चात् राज कुंद्रा प्लान बी भी बना रहे थे। राज कुंद्रा सभी बोल्ड कंटेंट हटाकर फिर से प्ले स्टोर पर हॉटशॉट स्टार्ट करने की योजना बना रहे थे। गूगल प्ले द्वारा कांटेक्ट किए गए मेल का विवरण भी इस चैट में है।

वही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं कारोबारी राज कुंद्रा को पोर्न मूवीज बनाने के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। अपराध शाखा की टीम मंगलवार को जब उन्हें भायकला जेल ले जा रही थी तब वे बहुत मायूस दिखाई दिए। इस के चलते राज कुंद्रा ने प्रश्नों के उत्तर भी नहीं दिए। मुंबई पुलिस अक्सर भायकला में ही अपराधियों को रखती है तथा यहीं उनसे पूछताछ की जाती है।

हालांकि प्रश्न ये उठ रहा है कि 4 फरवरी को इस केस में पहली शिकायत हो जाने के पश्चात् आखिर पुलिस ने इतना समय क्यों लगा दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि शीघ्र ही राज कुंद्रा का पूरा बिजनेस मॉडल सामने आने वाला है जिससे ये भी स्पष्ट होगा कि कैसे वो अपने गुप्त कारोबार को छुपाने के लिए रिश्वत का उपयोग कर रहे थे। वही मुंबई पुलिस ने इस पूरे केस में 4 फरवरी को पहला मामला दायर किया था। इस केस में एक लड़की ने मुंबई के ही मालवाणी थाने पहुंची थी तथा उसने इस पोर्नग्राफी रैकेट के बारे में मुकदमा दायर करवाया था।

शर्लिन के बाद इस मशहूर यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर आरोप, बोली- भगवान, इसे जेल में सड़ा दो

ओलंपिक के लिए अनिल कपूर ने बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- गटर है फिल्म जगत, मैं जल्द खोलूंगी कई राज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -