Share:
शर्लिन के बाद इस मशहूर यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर आरोप, बोली- भगवान, इसे जेल में सड़ा दो
शर्लिन के बाद इस मशहूर यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर आरोप, बोली- भगवान, इसे जेल में सड़ा दो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और लोकप्रिय कारोबारी राज कुंद्रा को लेकर यूट्यूबर पुनीत कौर ने एक बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुनीत कौर का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्हें सीधे मैसेज किया था, जिससे वह राज के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स से जुड़ सकें। हालांकि, पहले उन्हें लगा था कि यह कोई स्पैम मैसेज है।

वही पुनीत कौर ने राज कुंद्रा पर यह आरोप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करके लगाए हैं। पुनीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ न्यूज रिपोर्ट्स साझा की, जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ब्रो, क्या तुम्हें याद है हमारा वेरिफाइड डायरेक्ट मैसेज, जहां पर इन्होंने मुझे हॉटशॉट्स के लिए संदेश किया था? यह कैप्शन पुनीत ने अपने एक फ्रेंड को टैग करते हुए लिखा था।

वही अपने अगले पोस्ट में पुनीत ने बताया कि पहले उन्होंने सोचा था कि यह एक स्पैम मैसेज है। पुनीत ने लिखा- मैं विश्वास भी नहीं कर सकती कि यह शख्स सच में लोगों को लुभा रहा था। हमें वास्तव में यह स्पैम लगा, जब इन्होंने मुझे मैसेज किया था। जीसस क्राइस्ट, आखिरकार यह शख्स जेल में सड़ रहा है, हे भगवान इसे जेल में सड़ा दो। वही अश्लील मूवीज बनाने के रैकेट में राज कुंद्रा का नाम फर्स्ट टाइम सामने नहीं आया है। इससे पूर्व मॉडल एवं अभिनेत्री पूनम पांडे और एक अन्य मॉडल सागरिका शोना भी इस नामी कारोबारी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। राज कुंद्रा का नाम फर्स्ट टाइम इस रैकेट से नाम तब जुड़ा, जब मॉडल सागरिका ने इस रैकेट को लेकर खुलकर चर्चा की थी।

ओलंपिक के लिए अनिल कपूर ने बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- गटर है फिल्म जगत, मैं जल्द खोलूंगी कई राज...

बिडेन ने फेसबुक पर 'लोगों की हत्या' को लेकर की टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -