लोकसभा चुनाव: अब चिट्ठी के जरिए लोगों से वोट मांगेगी कांग्रेस, ये है पूरा प्लान
लोकसभा चुनाव: अब चिट्ठी के जरिए लोगों से वोट मांगेगी कांग्रेस,  ये है पूरा प्लान
Share:

जयपुर: प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के माध्यम से चुनाव प्रचार करने के बाद अब कांग्रेस ने आम जनता तक सीधे पकड़ बनाने के लिए विशेष तरह की रणनीति पर काम शुरू किया है. कांग्रेस ने राजस्थान में अपने साठ हजार कार्यकर्ताओं को एक विशेष मिशन दिया है. इस मिशन में कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के संदेश को प्रत्येक घर पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

राहुल गांधी के संदेश में गरीब तबके को न्याय योजना के माध्यम से मिलने वाले फायदे के बारे में विस्तार से बताया गया है. सवाल यह है कि क्या यह रणनीति लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का ट्रम्प कार्ड साबित हो सकती है. 2019 लोकसभा चुनाव में मिशन 25 को प्राप्त करने के लिए कांग्रेस हर संभव कोशिश कर रही है. राजस्थान में कांग्रेस वोटरों को रिझाने के लिए नई योजना के माध्यम एक ऐसा मास्टर स्ट्रोक खेलने जा रही है जो लोकसभा चुनाव में परिवर्तन की लहर ला सकता है.

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणापत्र में शामिल की गई न्याय योजना को प्रत्येक घर तक पहुंचाने के लिए इस विशेष रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. राजस्थान के 52 हजार पोलिंग बूथ पर कांग्रेस के 60 हजार कार्यकर्ताओं को ये काम दिया गया है. इन कार्यकर्ताओं को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय की ओर से राहुल गांधी के संदेश की चिट्ठी पहुंचाई गई है. इस चिट्ठी में राहुल गांधी ने विशेष गरीब तबके को न्याय योजना से मिलने वाले फायदे के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस के समर्थन में वोट देने का आग्रह किया है.

खबरें और भी:-

थाने में की थी युवक की पिटाई, त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

सपा-बसपा गठबंधन झूठ फैलाने में माहिर, जनता को सतर्क रहने की जरुरत - शिवपाल यादव

राजस्थान में गर्माया सियासी पारा, किरोडी बैंसला की पंचायत स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -