राजस्थान में गर्माया सियासी पारा, किरोडी बैंसला की पंचायत स्थगित
राजस्थान में गर्माया सियासी पारा, किरोडी बैंसला की पंचायत स्थगित
Share:

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कर्नल किरोडी सिंह बैंसला को उनके विपक्षी दल द्वारा गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति से बाहर किए जाने वाले बैंसला गुट ने 20 अप्रैल को सिंकदरा में गुर्जरों की एक पंचायत की घोषणा की थी. किन्तु अब प्रशासन द्वारा इजाजत नहीं मिलने का हवाला देते हुए गुर्जर पंचायत को टाल दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ हिम्मत सिंह यह दावा कर रहे है कि समाज की नाराजगी के भय से यह पंचायत स्थगित की गई है. प्रशासनिक मंजूरी नहीं मिलना तो एक बहाना है.

अब तक कर्नल किरोडी सिंह बैंसला अपनी हुंकार के लिए पहचाने जाते थे. वह सरकार को उनके सामने घुटने टेकने को विवश कर देते थे. कर्नल बैंसला चलती ट्रेन को रोककर चक्का जाम कर दिया करते थे. लेकिन खबरों के अनुसार इस बार वह डर गए, वे सरकार या प्रशासन से नहीं बल्कि अपने ही गुर्जर समाज से डर गए हैं. जब से पटरी बॉय भाजपा बॉय बने है तब से उनकी दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही. निरंतर दूसरे गुट के गुर्जर नेता सक्रिय होकर कर्नल साहब के विरुद्ध मैदान में उतर गए है. 

एक ओर लोकसभा चुनाव का महासंग्राम चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ गुर्जर समाज की राजनीति भी तेजी से आगे बढ़ रही है. समाज के अहम की लड़ाई के दौरान विरोधी गुट ने कर्नल साहब को संघर्ष समिति से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद में किरोडी बैंसला ने सिंकदरा में 20 अप्रैल को पंचायत की घोषणा की थी, किन्तु अचानक से इस पंचायत को स्थगित कर दिया गया और अब ये कारण बताया जा रहा है कि प्रशासन ने पंचायत की अनुमति नहीं दी. 

खबरें और भी:-​

लोकसभा चुनाव: तालकटोरा स्टेडियम जाएंगे पीएम मोदी, व्यापारियों से करेंगे मन की बात

फिरोजाबाद में जनसभा संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

कट्टर दुश्मन है मुलायम और माया, आज जनता को छलने के लिए मिल रहे गले - सुधांशु त्रिवेदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -