थाने में की थी युवक की पिटाई, त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
थाने में की थी युवक की पिटाई, त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
Share:

अगरतला: त्रिपुरा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष प्रद्युत किशोर देबबर्मन के खिलाफ पुलिस ने पार्टी प्रतिद्वंद्वी आईपीएफटी के एक समर्थक को थप्पड़ मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आईपीएफटी समर्थक ने प्रद्युत की बहन और कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार प्रज्ञा देबबर्मन के काफिले पर कथित तौर पर हमला करने कि कोशिश की थी. एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि देबबर्मन यहां से लगभग 50 किलोमीटर दूर खोवई जिले में एक थाने के भीतर मिन्टू देबबर्मा की पिटाई कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खोवई थाना प्रभारी पार्थ चक्रवर्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि अगले दो से तीन दिनों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को एक नोटिस भेजा जाएगा और सवाल जवाब के लिए उन्हें आने के लिए कहा जाएगा. उन्होंने बताया है कि इस वक़्त पुलिस मामले में सबूत एकत्र करने की कोशिश कर रही है.

पार्थ ने गुरुवार को प्रज्ञा के काफिले पर कथित तौर पर ईंट-रोड़ी से हमला किया था. इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. वहीं आईपीएफटी के प्रवक्ता मंगल देबबर्मा का कहना है कि मिंटू या पार्टी ने कोई हमला नहीं किया. आईपीएफटी, त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन में सहयोगी है

खबरें और भी:-

राजस्थान में गर्माया सियासी पारा, किरोडी बैंसला की पंचायत स्थगित

लोकसभा चुनाव: तालकटोरा स्टेडियम जाएंगे पीएम मोदी, व्यापारियों से करेंगे मन की बात

फिरोजाबाद में जनसभा संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने साधा विपक्ष पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -