मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस का 'मिशन 27' शुरू, घर-घर जाकर वोटर्स को रिझाने का प्लान
मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस का 'मिशन 27' शुरू, घर-घर जाकर वोटर्स को रिझाने का प्लान
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है. जहां भाजपा ने अपना दायरा बढ़ाने के लिए ''सदस्यता अभियान'' शुरू किया है. वहीं कांग्रेस ने भी राज्य में अपने बूथ को मजबूत करने के लिए ''राजीव गांधी बूथ संपर्क मिशन'' आरंभ कर दिया है. कांग्रेस का कहना है कि इस अभियान के तहत वोटर्स के मन को जानेंगे. 

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने कहा है कि बूथ मजबूत करने के लिए हमारा ये महत्वपूर्ण कदम है।  इस अभियान के माध्यम से हम वोटर्स के मन को जानेंगे. साथ ही ये भी पता चलेगा कि किस क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति कैसी है. वर्तमान स्थिति को जानकर ही जिताऊ प्रत्याशी की तलाश की जाएगी. कांग्रेस नेता अर्चना जायसवाल ने कहा कि अभियान के माध्यम से हम मतदाताओं को कांग्रेस के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे. 

कांग्रेस की प्रदेश इकाई उपाध्यक्ष अर्चना जायसवाल ने कहा है कि ''राजीव गांधी बूथ संपर्क मिशन'' के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों के घर जाएंगे और पूर्व की कमलनाथ सरकार के द्वारा 15 महीने में किए गए विकास के कार्यों के बारे में जानकारी देंगे. कार्यकर्ता कमलनाथ सरकार के वक़्त शुरू की गई योजनाओं के लाभ भी जनता को बताएंगे. 

डी.के शिव कुमार को कोरोना ने किया संक्रमित, कांग्रेस में हड़कम

लॉकडाउन में बर्बाद हुआ पर्यटन उद्योग, 12 करोड़ नौकरियों पर मंडराया संकट

पुलवामा आतंकी हमला: NIA दाखिल करेगी 5000 पन्नों की चार्जशीट, सामने आया पाक कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -